आश्चर्य, 2 योनी और 2 गर्भाशय वाली महिला ने दिया स्वस्थ बच्ची को जन्म | Surprise, a woman with 2 cunt and 2 uterus gave birth to a healthy baby girl

आश्चर्य, 2 योनी और 2 गर्भाशय वाली महिला ने दिया स्वस्थ बच्ची को जन्म

आश्चर्य, 2 योनी और 2 गर्भाशय वाली महिला ने दिया स्वस्थ बच्ची को जन्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : February 21, 2020/8:43 am IST

न्यूयॉर्क। अमेरिका के मिशिगन में एक चौंकाने वाला केस सामने आया है। एक महिला की दो योनियां, दो गर्भाशय और 2 गर्भाशय ग्रीवा हैं। गर्भवती होने पर महिला एक स्वस्थ बच्ची को जन्म भी दिया है। 27 वर्षीय बिथैनी मैक्मिलन के शरीर में दो योनियां देख डॉक्टर्स भी हैरान थे। मेडिकल की भाषा में इसे यूट्रेस डिडेलफिस कहते हैं।

पढ़ें- की बोर्ड में कट, कॉपी, पेस्ट के जनक कंप्यूटर साइंटिस्ट लैरी टेस्लर का निधन, द…

महिला के मुताबिक दो साल पहले उसका पहला बच्चा मिसकैरेज हो गया था। महिला इस बात से भी ज्यादा दुखी थी कि उसकी कोख में बच्चा 6 महीने से ज्यादा विकसित नहीं हो पाएगा।

पढ़ें- भारत की कूटनीति के आगे पाकिस्तान पस्त, चीन-सऊदी अरब सहित FATF सदस्य…

बिथैनी पेशे से स्कूल टीचर है, जब वह रूटीन चैकअप के लिए अपने गाइनेकोलॉजिस्ट के पास गई तो वो चौंक गईं। डॉक्टर ने बताया की उसकी दो योनी है। इस बात से बिथैनी परेशान हो गई क्या ये पैदाइशी है।

पढ़ें- ब्रेन सर्जरी के दौरान होश में आ गई महिला, ऑपरेशन खत्म होने तक बजाती..

मिसकैरेज के एक साल बाद पता चला कि बिथैनी फिर से गर्भवती है। लेकिन तमाम विपरीत परिस्थितियों के बावजूद बिथैनी एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया। बच्ची अभी 5 महीने की है।

पढ़ें- लीक हुआ राष्ट्रपति के सहयोगी नेता का सेक्स वीडियो, सियासी गलियारों …

डिलीवरी को लेकर बिथैनी परेशान थी कि कोई ऐसा डॉक्टर है जो मेरे दो-दो अंगों के साथ मुझे डिलीवरी करा सके। हालांकि अब बिथैनी लोगों को ये भी बता रही हैं कि इससे परेशान होने की जरूरत नहीं है। सामान्य तरीके से जीवन जिया जा सकता है।

 

 
Flowers