Boat capsizes near Tunisia, 25 migrants on their way to Europe killed

बीच समुद्र में पलटी नाव, 25 लोगों की मौत, 15 से अधिक अभी भी लापता

बीच समुद्र में पलटी नाव, 25 लोगों की मौत, 15 से अधिक अभी भी लापता! Boat capsizes near Tunisia, 25 migrants on their way to Europe killed

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2023 / 09:50 AM IST, Published Date : April 14, 2023/9:24 am IST

ट्यूनिस: Boat capsizes near Tunisia ट्यूनीशिया के तट से दूर भूमध्य सागर में यूरोप की ओर जा रही एक नौका के डूब जाने से उसमें सवार कम से कम 25 प्रवासियों की मौत हो गई और 15 अन्य लोग लापता हैं। ट्यूनीशिया के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Read More: तीर्थयात्रियों को रौंदते हुए आगे जा निकला अनियंत्रित ट्रक, 7 की मौत, 20 से अधिक घायल

Boat capsizes near Tunisia स्फैक्स के अभियोजक फाउजी मसौदी ने ‘द एसोसिएटेड प्रेस’ को बताया कि ट्यूनीशियाई तट रक्षक बलों ने बृहस्पतिवार को पूर्व-मध्य ट्यूनीशिया में स्थित बंदरगाह एसफैक्स के तट के पास नाव के नीचे फंसे 15 लोगों के शव बरामद किए।

Read More: PBKS Vs GT : गिल ने खेली तूफानी पारी, डेविड मिलर के Out होते ही GT के छूटे पसीने, तेवतिया ने चौका जड़कर टीम को दिलाई जीत…

उन्होंने बताया कि इससे पहले बुधवार को तटरक्षक बलों ने 10 शव बरामद किए थे और 72 प्रवासियों को बचाया था। अभियोजक ने कहा कि जीवित बचे लोगों से मिली जानकारी के आधार पर नाव में सवार 15 से 20 अन्य लोग अब भी लापता हैं। मसौदी ने बताया कि मृतकों और बचाए गए लोगों में से लगभग सभी लोग उप सहारा अफ्रीका के निवासी हैं।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक