शादी से तीन दिन पहले होने वाली दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, कहा- नहीं पता था कि मैं प्रेग्नेंट हूं |bride to be Delivered a baby before 3 Days of Wedding

शादी से तीन दिन पहले होने वाली दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, कहा- नहीं पता था कि मैं प्रेग्नेंट हूं

शादी से तीन दिन पहले होने वाली दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म! bride to be Delivered a baby before 3 Days of Wedding

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : September 19, 2021/7:51 pm IST

ब्रिटेन: शादी की तैयारियों के बीच लड़की के परिजनों ने एक ऐसी खबर सुना दी, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए थे। दरअसल शादी से ठीक तीन दिन पहले होने वाली दुल्हन ने बच्चे को जन्म दिया है। हैरानी की बात ये है कि बच्चे को जन्म देने के बाद युवती ने दावा किया है कि उसे ही नहीं पता था कि वह प्रेग्नेंट है।

Read More: अब एक साथ कार्यक्रम में 100 लोग हो सकते हैं शामिल, इस राज्य सरकार ने जारी की गाइडलाइन

40 साल की लिसा ने कहा था कि उसके लिए मां बनना सपना था और उसने सोचा कि अब वो इसके लिए बूढ़ी हो चुकी है। लेकिन अचानक प्रसव पीड़ा होने के बाद उसे आपातकालीन हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसने बच्चे को जन्म दिया। लिसा की कहानी का एक अंश टीएलसी के यूट्यूब पेज पर साझा किया गया जहां उसने दर्दनाक घटनाओं की जानकारी दी है।

Read More: ये पांच महिलाएं चलाती हैं सेक्स प्रॉडक्ट का बिजनेस, नई सोच के साथ हासिल कर ली बड़ी उपलब्धि 

उसने वीडियो में बताया कि उसमें आमतौर पर गर्भावस्था से जुड़े कोई “सामान्य लक्षण” नहीं थे, जिसमें मतली आना या स्तनों में दर्द होना शामिल है। वजन भी बढ़ने की जगह कम ही हो गया था। लिसा ने कहा, दो महीने पीरियड्स नहीं आने के बाद उसने गर्भावस्था परीक्षण किया था जिसका परिणाम निगेटिव आया था। इसलिए उसने मान लिया कि उसका मेनोपॉज़ का समय आ गया है।

Read More: शराब दुकान से 26 लाख का गबन, आरोपी सुपरवाइजर को पुलिस ने दबोचा

महिला ने कहा अपने साथी जेसन से शादी करने से ठीक तीन दिन पहले वह खून से लथपथ हो गई। लिसा ने कहा जब मैं बाथरूम गई और चेक किया तो मैं समझ गई यह सामान्य नहीं है।’ इसके बाद जेसन अपनी होने वाली पत्नी को अस्पताल ले गया जहां ऐसा लगा कि उसका गर्भपात हो गया। लेकिन कुछ ही देर बाद उसने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया।

Read More: CSK Vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर किया पहले बल्लेबाजी करने का फैसला, मुकाबले में नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा