कनाडा : भारतीय मूल के युवक की हत्या के मामले में किशोर गिरफ्तार |

कनाडा : भारतीय मूल के युवक की हत्या के मामले में किशोर गिरफ्तार

कनाडा : भारतीय मूल के युवक की हत्या के मामले में किशोर गिरफ्तार

:   Modified Date:  January 30, 2024 / 09:27 PM IST, Published Date : January 30, 2024/9:27 pm IST

ओटावा, 30 जनवरी (भाषा) कनाडा के एक शहर में भारतीय मूल के एक युवक की हत्या के मामले में उसके हमवतन किशोर को गिरफ्तार किया गया। पुलिस मामले की जांच में मदद के लिए अन्य जानकारियां जुटाने और वीडियो फुटेज खंगालने में जुटी है।

कनाडा के ओंटारियो प्रांत के ब्रैम्पटन शहर में रहने वाले 18 वर्षीय निशान थिंड को पिछले वर्ष 19 दिसंबर को वहां के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पुलिस को सूचना दी गई कि अस्पताल पहुंचने के बाद उसकी मौत हो गई।

पील क्षेत्रीय पुलिस ने एक बयान में बताया, ”ऐसा माना गया कि उसे (थिंड को) किसी अज्ञात स्थान व समय पर गोली मारी गई और बाद में अस्पताल में छोड़ दिया गया।”

बयान के मुताबिक, थिंड की मौत के बाद पील क्षेत्रीय पुलिस के होमिसाइड ब्यूरो के कर्मियों ने नौ जनवरी को ब्रैम्पटन के एक घर पर छापेमारी की और बाद में 18 वर्षीय प्रीतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बताया, ”तथ्यों की जांच के बाद उसपर अपराध को अंजाम देने के लिए मुकदमा दर्ज किया गया। ब्रैम्पटन की ओंटारियो कोर्ट ऑफ जस्टिस के समक्ष पेश करने से पहले उसे पुलिस ने हिरासत में रखा था।”

पुलिस के मुताबिक, गोली चलाने वाला संदिग्ध ब्रैम्पटन का रहने वाला 16 वर्षीय एक किशोर है और हत्या के मामले में कनाडा में वांछित है।

भाषा जितेंद्र पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)