Chicago America Firing at Indiana night club 2 people killed 4 injured

इंडियाना नाइट क्लब में फायरिंग, जान बचाकर भागे लोग, 2 की मौत, 4 घायल

Firing at Indiana night club: अमेरिका में फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक घटनाएं घट रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 13, 2022/10:08 am IST

Firing at Indiana night club: अमेरिका में फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक घटनाएं घट रही हैं। इसे लेकर वहां की पुलिस इस पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। उनके सारे प्रयास असफल हो रहे हैं। बढ़ती शूटिंग की घटनाओं से पूरा देश चिंतित है। रविवार को दक्षिणपूर्वी शिकागो के पास गैरी क्षेत्र में स्थित इंडियाना नाइट क्लब में फायरिंग की घटना सामने आई है। इस वजह से 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : Weather Update : यहां नरम पड़ा मौसम का मिजाज, तेज हवाओं और गरज-चमक के आसार

पुलिस ने बताया कि जो चार लोग फायरिंग में घायल हुए हैं, उनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने हादसे का शिकार हुए लोगों की पहचान जारी नहीं की है। पुलिस ने बताया कि उन्हें क्लब में एंट्री करते ही 2 लोग अचेत पड़े मिले। दोनों गोलीबारी का शिकार हुए थे। दोनों ही किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दे रहे थे। उनमें एक 34 साल का व्यक्ति और एक 26 साल की महिला थी। दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Read More : भूत भगाने के नाम पर 10वीं की छात्रा से तांत्रिक ने कई बार किया रेप, प्रेग्नेंट हुई तो खुली गई पोल 

 गोलीबारी में गई 3 की जान

तीन दिन पहले 9 जून को उत्तरी मैरीलैंड में एक बंदूकधारी ने मैन्युफैक्चरिंग यूनिट पर गोलीबारी की थी। फायरिंग की इस घटना में 3 लोगों की मौत हुई थी। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था। वॉशिंगटन पुलिस के मुताबिक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस के मुताबिक एक पुलिसकर्मी के साथ क्रॉस फायरिंग में आरोपी घायल हो गया था, जिसे बाद में हिरासत में ले लिया गया।

Read More : बिजली के खंभे से टकराते ही कार में लगी भीषण आग, झुलसकर एक की मौत

और भी है बड़ी खबरें...