शादी के दूसरे ही दिन कपल पहुंच गया कब्रिस्तान, किया गया 15 लोगों का अंतिम संस्‍कार, हनीमून के लिए की थी लंबी चौड़ी प्लानिंग

शादी के दूसरे ही दिन कपल पहुंच गया कब्रिस्तान, किया 15 लोगों का अंतिम संस्‍कार! Couple Reached Cemetery after Second day of wedding Know Why

: , December 21, 2021 / 11:37 AM IST

कुआलालंपुरः Couple Reached Cemetery after Second day शादी हर इंसान के लिए एक हसीन लमहा होता है, इसके लिए कपल कई सपने बुनते हैं। साथ ही कपल पहले ही ये डिसाइड कर लेते हैं कि हनीमून पर कहां जाएंगे और तैयारियां भी की जाती है। लेकिन आज हम आपको ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल कपल शादी के दूसरे ही दिन कब्रिस्तान पहुंच गया, जिसके बाद कब्रिस्तान में 15 लोगों का अंतिम संस्कार किया गया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Couple Reached Cemetery after Second day ‘सी मैशेबल डॉट कॉम’ के मुताबिक मुहम्मद रिदज़ुआन ओसमान (34) और नूर अफिफा हबीब (26) 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे। कपल ने किसी रोमांटिक जगह पर एक साथ समय बिताने के बजाय कोरोना मरीजों के शवों को दफनाने का फैसला किया।

Read More: कोहली की कप्तानी में इन खिलाड़ियों का टीम में बोलता था सिक्का, रोहित शर्मा उन्हें दिखाएंगे बाहर का रास्त?

रिदज़ुआन कोरोना से मरने वालों के शवों को दफनाने के लिए काम करने वाले एनजीओ मुर्तधा के टीम लीडर हैं। उन्होंने बताया कि शादी के तुरंत बाद उन्हें एक कॉल आई और एक बुजुर्ग व्यक्ति को दफनाने में मदद करने के लिए कहा गया। जब इस कॉल के बारे में उन्होंने अपनी पत्नी को बताया तो वह बिल्कुल नहीं घबराईं और उनके साथ जाने के लिए भी तैयार हो गईं।

Read More: ATM होल्डर्स को बड़ा झटका, 1 जनवरी से पैसे निकालना हो जाएगा महंगा, जानें कितना देगा होगा चार्ज 

उन्होंने कहा, ‘मुझे खुशी है कि मेरी पत्नी इस तरह के काम को समझती है, उसने मेरे और अन्य लोगों के साथ स्वेच्छा से कोरोना मरीजों के शव को दफन करने में मदद की।’ रिदज़ुआन और अफीफा की प्रेम कहानी भी सबसे जुदा है. दोनों एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इस दौरान दोनों शवों के अंतिम संस्कार में इस्तेमाल की जाने वाली वैन से एक बार डेट पर भी गए थे।

Read More: WhatsApp पर ही देख सकेंगे Instagram reels, नए साल पर कंपनी शुरू करने जा रही ये 5 शानदार फीचर