Couple started having sex in front of everyone in court

कोर्ट में सबके सामने ही सेक्स करने लगे कपल, CCTV देख जज ने भी शर्म से बंद करली अपनी आंखें, सुनाई ये सजा

कोर्ट में सबके सामने ही सेक्स करने लगे कपल, CCTV देख जज ने भी शर्म से बंद करली अपनी आंखें, सुनाई ये सजा!Couple started having sex in front of everyone in court

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 24, 2022/4:54 am IST

क्वींसलैंड। Sex in Court viral Video: ऑस्ट्रेलिया में एक कपल ने कोर्ट परिसर में ही सेक्स करने लगे। जिसका वीडियो CCTV में रिकॉर्ड हो गया। जिसके बाद कोर्ट ने कपल को सजा सुना दी। बताया जा रहा है कि कपल ने कोर्ट में एक नहीं बल्कि तीन बार सेक्स किया। कपल सेक्स करते हुए ये भूल गए थे कि वो कोर्ट में हैं। हैरानी वाली बात ये है कि उन्होंने टॉयलेट या प्राइवेट जगह नहीं बल्कि वेटिंग हॉल में सेक्स किया है।

Read More: देर रात बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 34 उप निर्वाचन पदाधिकारी हुए इधर से उधर, निर्वाचन विभाग ने जारी किया आदेश 

Couple started having sex: मिली जानकारी के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड की रहने वाली 19 साल की शेमका जूली लीडिंग को एक अन्य मामले में पेश होना था। जिसके लिए वो अपने प्रेमी के साथ कोर्ट पहुंची थी, लेकिन उनका केस आने में समय था। जिसकी वजह से उन्हें वेटिंग एरिया हॉल में ही इंतजार करना पड़ा। इस दौरान दोनों ने अपने समय को सेक्स में इस्तेमाल करने का फैसला किया। जिसके बाद दोनों ने वेटिंग हॉल में ही संबंध बनाना शुरु कर दिए। दोनों एक दूसरे को किस करने लगे। वहां के मौजूद कर्मचारियों ने दो बार उन्हें रोकने की कोशिश भी किया, लेकिन वो नहीं माने। इसके बाद दोनों सेक्स करने लगे। कपल की ये हरकत CCTV में कैद हो गया था। सार्वजनिक प्लेस पर इस तरह की गलत हरकत करने पर 30 जून को दोनों को नोटिस जारी किया गया था।

Read MorE: देश में कोरोना ने फिर मचाया तांडव, एक ही दिन में 21 हजार से ज्यादा संक्रमितों की पुष्टि, 60 से अधिक लोगों की मौत 

Couple started having sex: 22 जुलाई को कपल को पब्लिक में अभद्र कृत्य करने का दोषी पाया गया। मजिस्ट्रेट क्लेयर केली ने कहा कि इस तरह का कोई भी कृत्य आज तक नहीं सुनने को मिला। दोनों कोर्ट में अनुचित काम किए हैं। इसके बाद मजिस्ट्रेट ने कपल को 60 घंटे की कम्युनिटी सर्विस का आदेश दिया। मतलब 60 घंटे तक दोनों सामाजिक केंद्र में काम करेंगे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें