Eight people including innocent died due to landslide

भूस्खलन के चलते ढह गईं इमारतें और समुद्र किनारे खड़ी गाड़ियां, मासूम समेत आठ लोगों की मौत

ढह गईं इमारतें और समुद्र किनारे खड़ी गाड़ियां, मासूम समेत आठ लोगों की मौत! Eight people including innocent died due to landslide

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : November 28, 2022/10:11 pm IST

मिलान: Eight people including innocent died due to landslide इस्चिया द्वीप पर हुए भूस्खलन के बाद बचाव दल ने मिट्टी के मलबे में दबे हुए आठ शवों को निकाला है, जिसमें तीन सप्ताह का एक नवजात भी शामिल है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। नेपल्स प्रीफेक्ट ने पुष्टि की कि शनिवार तड़के कासामिक्किओला में हुए व्यापक भूस्खलन के बाद पांच लोग अब भी लापता हैं, जिनके मलबे के नीचे दबे होने की आशंका है। भूस्खलन के चलते इमारतें ढह गईं और गाड़ियां समुद्र किनारे खड़ी गाड़ियां बह गईं।

Read More:  Morpankhi Plant Benefits Vastu Tips: घर में लगाएं ये जादुई पौधा, कुछ ही दिनों में चमकेगी किस्मत 

Eight people including innocent died due to landslide राहत एवं बचाव दल ने तीसरे दिन कई मीटर गहराई तक मलबा हटाने के बाद वहां से सोमवार को एक शव बरामद किया। शव 15 साल के किशोर का है, जिसके परिवार के सभी सदस्यों की इसी भूस्खलन में सप्ताहांत पर मृत्यु हो चुकी है। अन्य पीड़ितों की पहचान नवजात के माता-पिता, एक पांच वर्षीय लड़की और उसके 11 वर्षीय भाई, द्वीप पर रहने वाले 31 वर्षीय एक व्यक्ति और बुल्गेरियाई पर्यटक के रूप में की गई।

Read More:  शादी के 2 साल बाद ही पत्नी के बाल हो गए सफेद, पति करने जा रहा था ऐसा काम, तभी अचानक आ धमकी पुलिस और… 

इतालवी अग्निशमन विभाग के प्रवक्ता लुका कैरी ने आरएआई स्टेट टीवी को बताया, “कीचड़ और पानी हर जगह भरा है। हमारी टीमें उम्मीद के साथ खोज कर रही हैं, भले ही यह बहुत कठिन है।” छोटे बुलडोजरों ने पहले बचाव वाहनों को निकलने के लिए सड़कों को साफ किया, जबकि गोताखोरों के दल को उन कारों की जांच के लिए लगाया गया जो समुद्र में बह गई थीं।

Read More:  इन दो दलों को लगा तगड़ा झटका, तीन विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष को सौंपा इस्तीफा, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप 

पड़ोसी शहर लैको एमेनो के मेयर गियाकोमो पास्कले ने आरएआई को बताया, “हम दुखी मन के साथ खोज जारी रखे हुए हैं, क्योंकि लापता लोगों में नाबालिग भी हैं।” नेपल्स प्रीफेक्ट क्लाउडियो पालोम्बा ने रविवार को कहा कि 30 घर जलमग्न हो गए हैं और 200 से अधिक लोग विस्थापित हुए हैं। पांच लोग घायल हो गए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers