father and coach touched female player's private Part

मैच जीतने के बाद गले लगाने के बहाने पिता और कोच ने महिला खिलाड़ी की इस जगह को किया टच, वीडियो पर फूटा लोगों का गुस्सा

father and coach touched female player's private Part : मैच जीतने के बाद गले लगाने के बहाने पिता और कोच ने महिला खिलाड़ी की इस जगह को किया.....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : September 2, 2022/11:19 am IST

नई दिल्ली। father and coach touched private Part of female player : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक 16 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी मैच जितने के बाद अपने कोच और पिता के पास पहुंची। पिता और कोच ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कुछ ऐसा कर दिया जो वहां मौजूद कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इस वीडियो को देखकर लोग भड़क उठे। लोगों ने इसकी जमकर आलोचना भी शुरू की। आखिरकार टेनिस खिलाड़ी ने जो हुआ, उसे गलत बताया और आगे कभी ऐसा कुछ नहीं करने का वादा किया है।

Read More : प्रदेश को आज मिलेगा 29वां जिला, ऐसे बदलेगी प्रदेश की तस्वीर, छत्तीसगढ़ महतारी की मूर्ति का होगा अनावरण

पिता ने शरीर के इस हिस्से में रख दिया हाथ

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो US का है। यहां एक टेनिस खिलाड़ी सारा बेजलेक ने यूएस ओपन के एक क्वालिफाइंग मैच में जीत हासिल की। जिसके बाद वो मैच को जीतने के तुरंत बाद टेनिस कोर्ट के पास खड़े अपने पिता से मिलीं। इस दौरान जीत की खुशी में पिता ने पहले सारा को गले लगाया और उसके बाद किस किया। इसके बाद सारा के पिता ने अपना हाथ बेटी की कमर से निचले हिस्से पर रख दिया।

Read More : कांप उठी देखने वालों की रूह, जब कार ने एक दर्जन से अधिक लोगों को कुचला, 6 की मौत, 7 की हालत नाजुक

कोच ने भी टच किया कमर का निचला हिस्सा

मैच जितने की ख़ुशी में अपने पिता से मिलने के बाद सारा तुरंत अपने कोच के पास गई। सारा के कोच उनके पिता के पास ही खड़े थे। कोच ने भी सारा को गले लगते हुए उसके कमर के निचले हिस्से को उसी तरह से छुआ जैसे उसके पिता ने छुआ था। जीत का जश्न मानते हुए सारा का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देखकर लोगों ने तीखी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं।

 

Read More : Petrol-Diesel Price Today: क्रूड ऑयल में गिरावट के बाद पेट्रोल-डीजल की नई कीमत जारी, यहां मिल रहा सबसे सस्ता पेट्रोल

आगे ऐसा कभी नहीं होगा- सारा

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सारा ने इस वीडियो को लेकर कहा है कि उन्होंने वीडियो देखा है। सारा ने आगे कहा कि जो हुआ, वो टीम का स्पॉन्टेनियस रिएक्शन था, हम सभी उस समय खुशी में थे। सारा ने आगे कहा कि कुछ लोगों को ये असहज करने वाला लगा। हम पहले ही टीम के साथ इस बारे में चर्चा कर चुके हैं। आगे ऐसा कभी नहीं होगा।

Read More : Horoscope Today 02 September: आज इन राशियों का चमकेगा भाग्य, व्यवसाय में मिलेगी सफलता, जाने क्या कहते हैं आपके सितारें

दूतावास ने किया बचाव

इसके बाद सारा बेजलेक ने कहा कि पिता मेरे पिता हैं और हमेशा रहेंगे। वहीं मेरे कोच मुझे 8 साल की उम्र से जानते हैं। सारा ने कहा कि अगर कुछ ऐसा चेक रिपब्लिक में होता तो किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन अभी हम अमेरिका में है, इसलिए हर कोई इस पर टिप्पणी कर रहा है, लेकिन जैसा मैंने कहा, हमने इस बारे में बात की है और ऐसा कभी नहीं होगा। इसके बाद इस मामले में अमेरिका में चेक रिपब्लिक दूतावास ने टेनिस प्लेयर सारा के पिता और उनके कोच का बचाव भी किया। दूतावास का कहना है कि यह एक निजी मामला है और हर परिवार अलग होता है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें