Father Have Sex with own Daughter and Marries him

पहले बहन से लगाई शर्त, फिर किया बेटी के साथ सेक्स और कर ली शादी, अब जेल में काट रहा करतूतों की सजा

पहले बहन से लगाई शर्त, फिर किया बेटी के साथ सेक्स और कर ली शादी! Father Have Sex with own Daughter and Marries him

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : February 15, 2022/11:58 am IST

नेब्रास्का: Sex with own Daughter भारत सहित दुनिया के कई देशों में बेटियों को सम्मान की नजर से देखा जाता है। बात सिर्फ भारत की करें तो यहां बेटियों को घर की लक्ष्मी मानी जाती है। लेकिन आधुनिक युग में रिश्तों की मर्यादा खत्म होते जा रही है। ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है, जहां पर एक शख्स ने पहले अपनी जवान बेटी के साथ यौन संबंध बनाए, उसके बाद उसी से शादी कर ली। हालांकि इस करतूत के लिए उसे जेल में डाल दिया गया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Sex with own Daughter डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक नेब्रास्का के ट्रैविस फील्डग्रोव की पत्नी ने साल 2000 में एक बच्चे को जन्म दिया, जिसका नाम सामंथा था, लेकिन जन्म के कुछ दिन बाद ही वो किसी और के साथ नई जिंदगी गुजारने चले गए। जब बेटी बड़ी हुई तो ट्रैविस की उससे मुलाकात हुई। इसके तीन साल बाद दोनों में यौन संबंध भी बन गए। तब सामंथा की उम्र भी 20 साल के आसपास थी।

Read More: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद से जुड़े 10 बड़े ठिकानों पर ईडी की छापेमारी, बहन के घर भी कार्रवाई जारी

वैसे तो दोनों के सरनेम अलग-अलग हैं, लेकिन वो ब्लॉजिकल डॉटर (जैविक बेटी) है। वहीं जब ये मामला लोगों को पता चला, तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ, लेकिन डीएनए टेस्ट ने उनकी सारी पोल खोल दी। खास बात ये रही कि सामंथा बालिग होने के बाद भी पिता से संबंध बनाने को उत्सुक थी। उसने अपनी सौतेली बहन से शर्त लगाई थी कि वो ट्रैविस के साथ संबंध बनाकर दिखाएगी।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>CLICK HERE

सोशल मीडिया पर भी उन्होंने ज्यादा बोल दिया, जिसके बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी गई। कानून के तहत कोई अपनी बेटी से शादी नहीं कर सकता है, ऐसे में तुरंत दोनों पर कार्रवाई की मांग होने लगी। पुलिस ने जांच में पाया कि सामंथा की सौतेली बहन से बनती नहीं थी, उसी को जलाने के लिए उसने अपने पिता के साथ ही संबंध बना लिए और फिर गैरकानूनी तरीके से शादी कर ली। डीएनए टेस्ट में पता चला कि ट्रैविस ही सामंथा के पिता हैं। इसके लिए 99.99 प्रतिशत रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

Read More: पुरी के जगन्नाथ मंदिर में प्रवेश के लिए वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट अनिवार्य नहीं.. इस तारीख से नहीं दिखाने होंगे प्रमाण पत्र 

कोर्ट ने सुनवाई के दौरान पिता और बेटी दोनों को दोषी पाया। इसके बाद ट्रैविस को 2 साल की सजा सुनाई गई, जबकि सामंथा को सिर्फ 9 महीने ही सजा मिली। कोर्ट ने साफ कर दिया था कि रिहाई के बाद दोनों एक-दूसरे से नहीं मिलेंगे। इस साल जनवरी में ट्रैविस को रिहा होना था, लेकिन अभी तक दोनों की कोई खबर नहीं मिली है।

Read More: ‘योगी आदित्यनाथ कराना चाहते हैं मेरी हत्या’ सियासी सरगर्मी के बीच ओपी राजभर ने लगाए गंभीर आरोप

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel