महिला प्रोफेसर 20 साल छोटे छात्र से करने लगी प्यार, हनीमून के समय खुला बड़ा राज, घर पर मिली लाश |

महिला प्रोफेसर 20 साल छोटे छात्र से करने लगी प्यार, हनीमून के समय खुला बड़ा राज, घर पर मिली लाश

20 साल छोटे छात्र से लव मैरिज करने वाली असिस्टेंट प्रोफेसर 42 वर्षीय खैरुन नाहर के हत्यारे शौहर को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। दोनों ने 12 दिसंबर को लवमैरिज की थी। 14 अगस्त को खैरुन की घर पर लाश मिली थी।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:23 PM IST

ढाका। खबर बांग्लादेश की है जहां एक टीचर और स्टूडेंट की प्रेम कहानी चर्चा में है। इस लव स्टोरी का क्लाइमेक्स टीचर की संदिग्ध मौत से हुआ, जिसे सुसाइड के लिए उकसाने या हत्या माना जा रहा है। अपने से 20 साल छोटे छात्र से लव मैरिज करने वाली असिस्टेंट प्रोफेसर 42 वर्षीय खैरुन नाहर के हत्यारे शौहर को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। दोनों ने 12 दिसंबर को लवमैरिज की थी। 14 अगस्त को खैरुन की घर पर लाश मिली थी।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

ढाका की एक कोर्ट ने सोमवार (15 अगस्त) को कॉलेज शिक्षक खैरुन नाहर के पति मामून हुसैन को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। नटोर ज्यूडिशियल कोर्ट-1 के जज मोहम्मद मोस्लेम उद्दीन ने दोपहर में फैसला सुनाया। कोर्ट इंस्पेक्टर नजमुल हक ने बताया कि सोमवार दोपहर सदर थाने ने मामून को कोर्ट में पेश किया। शाम लगभग 5ः30 बजे आरोपी ने जमानत के लिए आवेदन किया। तब अदालत ने उसकी याचिका को खारिज कर दिया और उसे जेल भेजने का आदेश दिया।

read more: Covid-19 Vaccine: इस नए वैक्सीन से पूरी तरह खत्म हो जाएगा कोरोना! इस देश ने दी मंजूरी, जल्द उपयोग में लाने की तैयारी

मृतका 42 वर्षीय खैरुन नाहर जिले के गुरुदासपुर उपजिला अंतर्गत खुबजीपुर मोजम्मेल हक डिग्री कॉलेज में दर्शनशास्त्र विभाग की सहायक प्रोफेसर थी। उसने दिसंबर 2021 में अपने से 20 साल छोटे छात्र से शादी की थी। 14 अगस्त की तड़के नटोर के बोलाडीपारा इलाके में एक किराए के घर में उसकी लाश मिली थी। शव बरामद होने के तुरंत बाद मामून को गिरफ्तार कर लिया गया था। पूछताछ के बाद उसे सोमवार को कोर्ट भेजा गया।

read more: वीडियो में ज्यादा View आए इसलिए युवक ने कुत्ते के साथ की ऐसी हरकत, टपकते रहे आंसू, सामने आया वीडियो

खैरुन नाहर के परिवार का आरोप है कि आरोपी मामून नशे का आदी है। शादी के बाद वो जबरन पांच लाख रुपये और एक मोटरसाइकिल ले गया था। 22 वर्षीय कॉलेज के छात्र मामून हुसैन से शादी करने के बाद से खैरुन तनाव में थी। मामून ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। हालांकि पुलिस को उस पर शक हुआ, तो उसे अरेस्ट कर लिया। शिक्षक के परिजनों ने भी उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

read more: Covid-19 Vaccine: इस नए वैक्सीन से पूरी तरह खत्म हो जाएगा कोरोना! इस देश ने दी मंजूरी, जल्द उपयोग में लाने की तैयारी

मामून और नाहर ने 12 दिसंबर को एक काजी ऑफिस में शादी की थी। शादी के छह महीने बाद 31 जुलाई को जब सोशल मीडिया पर शादी की खबर फैली तो तरह-तरह की चर्चाएं और आलोचनाएं होने लगीं। इसके बाद से खैरुन परेशान थी। इस मामले के 14 दिन बाद ही शिक्षक का शव बरामद हुआ। मृतका के भतीजे नाहिद हुसैन ने बताया कि मामून नशे का आदी है। शादी के बाद से उसने 5,00,000 रुपये(बांग्लादेशी करेंसी) और एक मोटरसाइकिल ले ली। मामून ने हाल ही में एक और महंगी मोटरसाइकिल मांगी। इस बात को लेकर खैरुन नाहर तनाव में थी। नाहिद ने यह भी आरोप लगाया कि हाल ही में गुरुदासपुर में मादक पदार्थ को लेकर कुछ बदमाशों के बीच हंगामा हुआ था, जहां मामून भी आरोपी है।