महिला टीचर ने जबरदस्ती प्लेन के टॉयलेट में किया ये काम! वीडियो बनाकर किया अपलोड..जानिए वजह |

महिला टीचर ने जबरदस्ती प्लेन के टॉयलेट में किया ये काम! वीडियो बनाकर किया अपलोड..जानिए वजह

शिकागो की रहने वाली टीचर मरिसा फोटिओ को प्लेन में सफर के दौरान जैसे ही कोविड टेस्ट रिपोर्ट मिली तो वह डर गई। कोविड टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव आने पर टीचर को लगा कि कहीं उसकी वजह से अन्य यात्रियों को कोई खतरा न हो, इसके लिए उसने जबरदस्ती खुद को टॉयलेट में बंद कर लिया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : December 31, 2021/1:39 pm IST

नई दिल्ली। शिकागो की रहने वाली टीचर मरिसा फोटिओ को प्लेन में सफर के दौरान जैसे ही कोविड टेस्ट रिपोर्ट मिली तो वह डर गई। कोविड टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव आने पर टीचर को लगा कि कहीं उसकी वजह से अन्य यात्रियों को कोई खतरा न हो, इसके लिए उसने जबरदस्ती खुद को टॉयलेट में बंद कर लिया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

मरिसा अमेरिका के शहर शिकागो से यूरोप के देश आइसलैंड के सफर पर प्लेन में थी जब उन्होंने रैपिड लैटरल फ्लो टेस्ट कराया था, उन्होंने कहा कि अटलांटिक महासागर के ऊपर गुजरते समय उनमें कोविड के लक्षण उभरने लगे, उनके गले में दिक्कत होने लगी थी।

यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में 2021 में 100 सफल अभियानों में 182 आतंकवादी ढेर : डीजीपी

इस बात की जानकारी उन्होंने फ्लाइट अटेंडेंट को दी लेकिन प्लेन में कोई भी सीट खाली नहीं थी, तब मरिसा ने प्लेन के स्टॉफ को कहा कि दूसरे यात्रियों की सुरक्षा के लिए वह टॉयलेट में आइसोलेट हो जाएगी। उसने बाद में कहा कि उसे विश्वास नहीं हो रहा कि उसने पूरे 4 घंटे प्लेन के बाथरूम में गुजारी है। मरिसा ने टॉयलेट में रहने के दौरान एक वीडियो बनाया और उसे टिकटॉक पर अपलोड कर दिया।

यह भी पढ़ें: हिंदी भाषी दर्शकों का मनोरंजन करने को लेकर उत्साहित हैं राशि खन्ना

कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब उन्हें 10 दिन तक आइसलैंड में क्वारनटीन रहना पड़ेगा, इसके साथ उनके साथ सफर करने वाले उनके भाई और पिता भी क्वारनटीन रहेंगे जो उसके साथ ही प्लेन में सफर कर रहे थे, कोविड टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही वह आगे स्विट्जरलैंड की यात्रा पर जा सकेंगे।