firing inside church

चर्च के अंदर भीषण गोलीबारी, एक की मौत, 2 घायल

US Shooting: Fierce firing inside church, one dead, 2 injured : चर्च के अंदर भीषण गोलीबारी, एक की मौत, 2 घायल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 17, 2022/8:32 am IST

Firing Inside Church : नई दिल्ली। अमेरिका में आए दिन गोलीबारी और चाकूबाजी की घटनाएं सामने आती रहती है। हाल ही में अमेरिका के अलबामा के सबसे बड़े शहरों में से एक बर्मिंघम के उपनगर वेस्ताविया हिल्स में एक गिरजाघर में गोलीबारी की खबर सामने आई है। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गए। स्थानीय पुलिस ने इस मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि संदिग्ध को भी हिरासत में ले लिया गया है।

Read More : घर में अकेली पाकर 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, युवक गिरफ्तार

दरअसल, वेस्ताविया हिल्स पुलिस के कैपटन शैन वरे ने एक प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि गोलीबारी गुरुवार को बर्मिंघम के उपनगर वेस्ताविया हिल्स में स्थित ‘सेंट स्टीफन एपिस्कोपल चर्च’ के अंदर हुई। स्थानीय समयानुसार लगभग साढ़े 6 बजे गोलीबारी की गई। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन के कई अधिकारियों को मौके पर भेजा गया।

Read More : बिजली सब्सिडी के लिए जुलाई में भरना होगा एक फॉर्म, इस राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसके साथ ही पुलिस ने संदिग्ध को भी हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने मृतक, घायलों तथा संदिग्ध की पहचान उजागर करने से इनकार दिया और घायलों की हालत के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी।

Read More : अग्निपथ की अग्निपरीक्षा, हिंसा की आग में भड़क रहा देश, धू-धू कर जल रहा बिहार

 
Flowers