Florida America 200 youths group entered billionaire's palace uninvited 

अरबपति के महल में बिन बुलाए घुस गया 200 युवाओं का ग्रुप, जमकर की पार्टी और सामान लेकर हो गए रफ्फू चक्कर

amazing news: अक्सर आपने देखा होगा कि पार्टी के शौकीन कुछ लोग बिन बुलाए ही पार्टी में घुस जाते हैं और जमकर खा पीकर निकल जाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : June 27, 2022/11:31 pm IST

amazing news: अक्सर आपने देखा होगा कि पार्टी के शौकीन कुछ लोग बिन बुलाए ही पार्टी में घुस जाते हैं और जमकर खा पीकर निकल जाते हैं। इसी तरह का मामला देखने को मिला है अमेरिका के फ्लोरिडा में। यहां कई नौजवान एक अरबपति शख्स के महल में घुस गए और वहां जमकर पार्टी की और उत्पात भी मचाया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें : इंसानियत शर्मसार: खेलने की उम्र में पापा ने मेरे साथ किया गंदा काम, फिर 12 साल तक नोचते रहे, आपको झकझोर कर रख देगी बच्ची की दर्दभरी आपबीती

करीब 200 युवकों के इसमें शामिल होने की बात सामने आ रही है। जिस घर में इस घटना को अंजाम दिया गया, उसकी कीमत 60 करोड़ रुपये से अधिक बताई जाती है। करोड़ों के घर के लड़के कई सामान भी चोरी करके ले गए। घटना की कई फोटोज भी सामने आई हैं। घर के अंदर कुछ लड़के बॉक्सिंग करते हुए नजर आए।

READ MORE : अब Ration Card बनवाने के लिए देने होंगे इतने रुपए, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला 

पुलिस इस मामले में अब आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। बताया जाता है कि घर में जब शोर शराबा ज्‍यादा हुआ तो वाल्‍टन काउंटी शेरिफ के अधिकारियों को बुलाया गया। लेकिन जैसे ही अधिकारी यहां पहुंचे तो हंगामा करने वाले लड़के वहां से जा चुके थे। इंस्‍टाग्राम, स्‍नैपचैट और दूसरी सोशल मीडिया साइट पर इस घर के कई वीडियो सामने आए हैं। घटना 17 जून की है, लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

READ MORE : प्रिंसिपल ने कॉलेज के स्टूडेंट्स के लिए बनाए ऐसे अजीबोगरीब नियम, जानकर मैनेजमेंट की उड़ी नींद 

और भी है बड़ी खबरें…