groom dancing with the bride in drunken state fell down

नशे की हालत में दुल्हन के साथ ये हरकत कर रहा था दूल्हा, तभी हो गया ये हादसा, अब हॉस्पिटल में गुजर रहा दिन

नशे की हालत में दुल्हन के साथ ये हरकत कर रहा था दूल्हा, तभी हो गया ये हादसा! groom dancing with the bride in drunken state fell down

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : October 4, 2022/7:26 pm IST

नईदिल्ली। groom dancing with the bride in drunken शादी को लेकर युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिलता है। अपनी शादी की तैयारी महीनों से करते आते है। शादी में कुछ अलग करने के लिए वो महीनों से इसका इंतजार करते है। लेकिन कुछ अलग करने की चाह में कई बार हादसा हो जाता है। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दुल्हन के सामने डांस करते समय दूल्हा क्लोर से गिर जाता है।

Read More: दशहरे से पहले सोने चांदी की कीमतों में जबरदस्त उछाल, इतने रुपए बढ़े दोनों के दाम, जानें नए रेट्स 

groom dancing with the bride in drunken इसके बाद दूल्हे को आनन फानन में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया के रहनेवाले एडम क्विन, पत्नी हेलेन को कहते हैं कि वह उनसे बहुत प्यार करते हैं।

Read More: कुत्ते का छींकते हुए वीडियो वायरल, देखकर हंसी नहीं रोक पा रहे लोग 

दरअसल, दूल्हा के दोस्त सर्किल डांस कर रहे होते है। इसी बीच दूल्हा उन दोनों के बीच पहुंच जाते है। डांस के दौरान वह कंधे के बल गिर जाते हैं। इसके बाद वीडियो में पारामेडिक्स एडम को स्ट्रेचर पर एंबुलेंस में ले जाते दिखते हैं। दुल्हन ने बताया कि घटना शादी के कुछ ही घंटे बाद हुआ है।

Read More: बर्फीले तूफान में बड़ा हादसा, 2 ट्रैकर्स के शव बरामद, रेस्क्यू अभियान जारी

दुल्हन ने आग बताया कि दूल्हा बीयर पिया था और ये सब नशे के हालत में हुआ। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शादी समारोह एन्जॉय करने की जगह कपल को अपनी शादी की रात भी हॉस्पिटल में गुजारनी पड़ी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक