Girl's hair has become clothes.. Hair cut not done for 30 years

लड़की के बाल ही बन गए हैं कपड़े.. 30 सालों से नहीं कराया हेयर कट.. बालों से ढक जाता है जिस्म

Girl's hair has become clothes.. Hair cut not done for 30 years

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 9, 2021/3:30 pm IST

नई दिल्ली। आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जो बाल बढ़ाकर अब किसी डिज्नी प्रिंसेस से कम नहीं लगती। इसने 30 साल से अपने बाल नहीं कटवाए हैं।

पढ़ें- पेट्रोल पंप में तेल भरवाने पहुंचे थे मंत्री, उनके साथ ही कर दी घपलेबाजी.. रातों-रात पंप कर दिया गया सील

यूक्रेन की 35 साल की अलोना क्रावचेंको हैं जिनके बेहद लंबे गोल्डन बाल हैं जिसे देखकर आपको लगेगा कि आप किसी डिज्नी प्रिंसेस को देख रहे हैं। अलोना के बाल 6.5 फीट लंबे हैं।

पढ़ें- छठ पर बुधवार को छुट्टी का ऐलान, सरकार ने जारी किए आदेश

अलोना जब पांच साल की थीं तबसे उन्होंने अपने बाल नहीं काटे हैं। हालांकि लंबे बालों को संभालना और बालों की लंबाई बरकरार रखना हमेशा आसान नहीं था। अलोना का कहना है कि वह कभी-कभार ही ट्रिमिंग करती हैं और इसे बनाए रखने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी।

पढ़ें- यहां साल में दो बार मनाई जाती है दिवाली, महीने भर चलता है उत्सव.. जानिए कैसी हो रही तैयारी

अलोना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हुई हैं। इनकी हालिया तस्वीरों में इनके बाल खुद की हाईट से अधिक हो गए हैं और जब वह उन्हें खुला छोड़ती हैं तो पैरों पर गिरते हुए लहराते हुए जाते हैं।

पढ़ें- कवर्धा पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 176 आरक्षकों का तबादला.. देखिए ट्रांसफर आदेश

अपने स्वस्थ और चमकदार बालों को बनाए रखने के लिए अलोना ज्यादातर प्राकृतिक उत्पादों का इस्तेमाल करती हैं और दिन में दो बार कंघी करती हैं। अपने बालों की लंबाई के कारण, वह सप्ताह में एक बार उन्हें धोती हैं क्योंकि एक बार बाल धोने में लगभग 40-60 मिनट लगते हैं।

पढ़ें- होटल में गर्लफ्रेंड के साथ रंगरलिया मना रहे पुलिस इंस्पेक्टर को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, जमकर चले लात-घूंसे

अलोना ने एक इंटरव्यू में कहा कि लोगों ने उसके बाल काटने के लिए उसे हजारों डॉलर्स का ऑफर किया, लेकिन वह अपने बालों को कभी नहीं कटवाएगी। अलोना की मां का मानना है कि एक महिला की सुंदरता उनके बालों में होती है और इसलिए, वह हर छह महीने में केवल एक बार अपने बालों को ट्रिम करती हैं।

 

 
Flowers