विनाशकारी विस्फोट में 17 लोगों की मौत, 59 घायल, यहां सैकड़ों इमारतें भी धराशायी |

विनाशकारी विस्फोट में 17 लोगों की मौत, 59 घायल, यहां सैकड़ों इमारतें भी धराशायी

पश्चिम अफ्रीकी देश घाना में हुए एक भीषण विस्फोट में करीब 17 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 59 लोग घायल हुए हैं। समाचार एजेंसी एएफपी ने इस बात की जानकारी दी है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : January 21, 2022/11:09 am IST

Ghana Explosion: पश्चिम अफ्रीकी देश घाना में हुए एक भीषण विस्फोट में करीब 17 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 59 लोग घायल हुए हैं। समाचार एजेंसी एएफपी ने इस बात की जानकारी दी है। सरकार ने कहा कि पश्चिमी घाना के एक शहर में गुरुवार को एक विनाशकारी विस्फोट में कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई और 59 घायल हो गए। यह विस्फोटक जब हुआ एक ट्रक की मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.
विस्फोट ने बाद वहां पर एक विशाल गड्ढा बन गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फुटेज में दिखाया गया है कि स्थानीय लोग आग की लपटों की ओर भागते हुए और काले धुएं के गुबार नजर आ रहा है। वहीं बचावकर्मी तबाही में फंसे बचे लोगों निकालते दिखाई दे रहे हैं।

read more: महिलाएं भले ही टॉल, डार्क और हैंडसम साथी के ख्वाब देखती हैं.. लेकिन शोध में छोटी हाइट के पुरुषों ने सबको चौंकाया
रिपोर्ट्स के मुताबिक, धामका देश के पश्चिमी हिस्से में हुआ है। बताया जा रहा है कि खनन में इस्तेमाल होने वाला विस्फोटक ले जा रहा एक वाहन पश्चिमी हिस्से में एक मोटरसाइकिल से टकरा गया। इसके बाद यह भीषण विस्फोट हो गया। मृतकों की संख्या में इफाजा हो सकता है। धमाका कितना भयानक था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है। विस्फोट में सैकड़ों इमारतें धराशायी हो गईं।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>https://forms.gle/as7rp5ewNoyJ6xJr7