In one day only test will have to be done, so much candy will be earned

एक दिन में सिर्फ टोस्ट करनी होगी इतनी कैंडी, सालाना होगी लाखों की कमाई, यह कंपनी दे रही ऑफर…

Chief Candy Officer: अगर आपसे कहा जाए कि कैंडी खाने के लिए आपको लाखों रुपये मिलेंगे तो आप क्या करेंगे? शायद ही ऐसा कोई होगा जो मना करेगा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : August 3, 2022/10:34 am IST

कनाडा। Chief Candy Officer: जब भी कैंडी की बात आती है , तो वहां बड़ा-छोटा नहीं देखा जाता। अक्सर बच्चे छोटे होते हैं तो कैंडी खाने का बहुत शौक होता है, लेकिन बड़े भी कैंडी खाने से पीछे नहीं हटते। ऐसे में अगर आपसे कहा जाए कि कैंडी खाने के लिए आपको लाखों रुपये मिलेंगे तो आप क्या करेंगे? जहां तक शायद ही ऐसा कोई होगा जो ऐसे जॉब के लिए मना करेगा। हम बात कर रहें हैं एक ऐसी कंपनी की जो कैंडी का उत्पादन करती है, उसने एक जबरदस्त जॉब ऑफर किया है। यह कंपनी चॉकलेट बार से लेकर लिकोराइस तक कन्फेक्शनरी की एक ऑनलाइन रिटेलर विक्रेता है। >>प्रदेश के भरोसेमंद  IBC24 News Channel  के साथ जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

एक दिन में टेस्ट करने होंगे इतने कैंडी

Chief Candy Officer: भर्ती प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए मुख्य कार्यकारी अधिकारी जमील हेजाजी ने कहा है, कि यह ऑफर देने के बाद उन्हें कुछ अप्रत्याशित आवेदन भी मिले है। उन्होंने कहा कि वेतन और कामों को शेयर करने वाले कई इच्छुक परिवारों के वीडियो भी आवेदन में मिले है। जमील ने मीडिया से कहा कि सोशल मीडिया का दावा है कि एक मुख्य कैंडी अधिकारी को प्रति माह कैंडी के 3,500 टुकड़े खाने की आवश्यकता होगी, जोकि गलत है। एक दिन में सिर्फ 117 हिस्सों को टेस्ट करना होगा।

टेस्ट के लिए हर महीने मिलेंगे लाखों रुपये

Chief Candy Officer: कनाडाई कंपनी $100,000 कैनेडियन डॉलर के वेतन के लिए एक मुख्य कैंडी अधिकारी को नियुक्त करना चाह रही है। इतना ही नहीं, बल्कि यह काम आपको अपने घर पर बैठे-बैठे करना है यानी वर्क फ्रॉम होम की सुविधा। वभ यह पढ़कर आप जरुर सोच में पड़ गए होंगे। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने, घर बैठे-बैठे आपको कैंडी को टेस्ट करना है और इसके बदले आपको लाखों रुपये मिलेंगे। जुलाई में लिंक्डइन पर पोस्ट किए गए पोस्ट में कहा गया है कि ड्यूटी में प्रमुख कैंडी बोर्ड की मीटिंग्स, प्रमुख स्वाद परीक्षक और ऐसे ही मजेदार काम शामिल हैं। इसके अलावा, माता-पिता की अनुमति के साथ पांच वर्ष से अधिक उम्र के आवेदकों के लिए यह जगह खुली हुई है।

नौकरी की पेशकश ने सोशल मीडिया पर भी तूफान

Chief Candy Officer: इस पोस्ट के जरिए नौकरी की पेशकश ने सोशल मीडिया पर तूफानी मचा दी है। वयस्कों के अलावा, बच्चों ने भी इस पोस्ट के लिए आवेदन किया है। कई माता-पिता ने अपने बच्चों को आवेदन भरते हुए फिल्माया और वीडियोज ऑनलाइन पोस्ट किए। बता दें कि टोरंटो स्थित कंपनी के इंस्टाग्राम पर लगभग 340, 000 और टिकटॉक पर तीन मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिसमें एक कार्दशियन भी शामिल हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें