‘बनूंगी देश की पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री, पीएम बनने के बाद भी नहीं पहनूंगी कपड़े’ युवती के इस बयान पर मचा बवाल

'बनूंगी देश की पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री, नहीं पहनूंगी कपड़े' ! Laura Amherst Announced to Become First Topless Prime Minister of UK

Edited By: , October 17, 2021 / 08:52 PM IST

लंदन: अजीबोगरीब तरीके से प्रदर्शन करने को लेकर चर्चा में रहने वाली यूनाइटेड किंगडम की युवती ने ऐसा बयान दिया है, जिसे लेकर चर्चा शुरू हो गई है। दरसअल इस युवती ने ऐलान किया है कि वो यूनाइटेड किंगडम की पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री बनेगी। उसने यह भी कहा है कि वो पीएम बनने के बाद भी टॉपलेस ही रहेगी।

Read More: दिल्ली से लौटकर अंबिकापुर पहुंचे मंत्री टीएस सिंहदेव, मेडिकल कॉलेज में पांच नवजात बच्चों की मौत को लेकर कही ये बात

दरअसल ऐसा भयंकर ऐलान करने वाली महिला का नाम लॉरा एमहर्स्ट है, जो पिछले कई म​हीनों से क्लाइमेट चेंज को लेकर टॉपलेस होकर प्रदर्शन कर रही है। डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, लॉरा एमहर्स्ट इस वक्त राजनीति विज्ञान (Political Science) विषय की पढ़ाई कर रही हैं। लॉरा एमहर्स्ट ने कहा कि मैं यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से बेहतर सरकार चला सकती हूं। मुझे राजनीति के बारे में बोरिस जॉनसन से ज्यादा पता है।

Read More: रिहायशी इलाकों में तेंदुए का आतंक, घर मे बंधे मवेशियों को बनाया अपना शिकार, ग्रामीणों में दहशत का माहौल 

लॉरा एमहर्स्ट ने कहा कि इस साल ग्रेजुएशन की पढ़ाई का मेरा आखिरी साल है। आगे मैं राजनीति पर ही फोकस करूंगी। मैं प्रधानमंत्री बनना पसंद करूंगी। प्रधानमंत्री बनकर भी मैं टॉपलेस रहूंगी। मैं अन्य लोगों से कुछ अलग दिखूंगी।

Read More: दूषित खाना खाने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत, गांव में पसरा मातम