LPG Price 124 rs increase in bangladesh

LPG Price Hike: गैस सिलेंडर की कीमतों में हुई जोरदार बढ़ोतरी, जनता को लगा तगड़ा झटका

LPG Price 124rs increase in bangladesh : LPG Price Hike: गैस सिलेंडर की कीमतों में हुई जोरदार बढ़ोतरी, जनता को लगा तगड़ा झटका

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 11:40 AM IST, Published Date : February 4, 2023/11:39 am IST

नई दिल्ली। LPG Price 124rs increase in bangladesh : भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश में एलपीजी (LPG) की कीमत में जोरदार इजाफा हुआ है। दरअसल, बंगलादेश में LPG की कीमत 22.15 रुपये प्रति किलोग्राम बढ़ाकर 124.85 रुपये प्रति किलोग्राम कर दी गई है। इस खबर से वहां के लोग सन्न रह गए हैं। स्थानीय समाचार एजेंसी शिन्हुआ की एक रिपोर्ट के मुताबिक बांग्लादेश की राजधानी ढाका में बांग्लादेश ऊर्जा नियामक आयोग (BERC) ने एक बयान में एलपीजी कीमतों में वृद्धि की घोषणा की। नई कीमत गुरुवार शाम 6 बजे से लागू हो गई।

Read More : TMKOC छोड़कर सन्यासी बन गए मेहता साहब? एक्टर की इस तस्वीर ने फैंस को दिया बड़ा झटका

LPG Price 124rs increase in bangladesh : आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जनवरी में 12 किलोग्राम LPG सिलेंडर की कीमत 1,232 टका थी, जो अब 1,498 टका हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि एलपीजी की कीमत बढ़ाने का कदम बिजली की कीमत में प्रति यूनिट 5 प्रतिशत की बढ़ोतरी के बाद लिया गया। दरअसल, बिजली, ऊर्जा और खनिज संसाधन राज्य मंत्री नसरूल हामिद ने कहा कि सरकार हर महीने बिजली और ऊर्जा की कीमतों को समायोजित करने की योजना पर काम कर रही है।

Read More : दरोगा ने महिलाओं से की अभद्रता, सबके सामने मारा थप्पड़… वीडियो सामने आने पर मचा बवाल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें