Man blast himself outside police station video viral

यहां पुलिस स्टेशन के बाहर व्यक्ति ने खुद को किया ब्लास्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Man blast himself outside police station video viral : यहां पुलिस स्टेशन के बाहर व्यक्ति ने खुद को किया ब्लास्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2022 / 11:47 AM IST, Published Date : December 7, 2022/11:40 am IST

बांडुंग : Man blast himself outside police station : इंडोनेशिया के मुख्य द्वीप जावा में बुधवार को एक पुलिस थाने के बाहर एक व्यक्ति ने खुद को विस्फोट से उड़ा लिया। दुनिया के सबसे अधिक आबादी वाले मुस्लिम राष्ट्र में आत्मघाती हमलों की कड़ी में यह नया मामला है।

Read More : Repo Rate Hike: महंगे हो गए होम और पर्सनल लोन, RBI ने दिया महंगाई का जोरदार झटका, 0.35 फीसदी बढ़ा Repo Rate

बांडुंग के पुलिस प्रमुख अश्विन सिपयुंग ने कहा कि एक व्यक्ति ने मोटरसाइकिल से अस्ताना अन्यार पुलिस थाने में प्रवेश करने की कोशिश की और जहां पुलिस अधिकारी सुबह की सभा के लिए कतार में खड़े थे, वहां उसने खुद को उड़ा लिया। विस्फोट में तीन अधिकारी घायल हो गए। उन्होंने कहा कि पुलिस अभी भी पश्चिम जावा के बांडुंग शहर में हुए हमले की जांच कर रही है। कट्टरपंथी समूह से संबंध रखने वाले उस व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है।

Read More : Diljit Dosanjh ने बॉलीवुड के ‘घिनौने’ राज से उठाया पर्दा, एक्टर्स और प्रोड्यूसर को लेकर कह दी ऐसी बात…

सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में थाने के गेट पर एक जलती हुई मोटरसाइकिल के पास शरीर के टुकड़े बिखरे हुए दिखाई दिए। टेलीविजन खबरों में इमारत से सफेद धुंआ निकलते और जोरदार धमाके के बाद दहशत में भागते लोगों को दिखाया गया। इंडोनेशिया 2002 में बाली के रिसॉर्ट द्वीप पर बमबारी के बाद से आंतकवादियों से जूझ रहा है, जिसमें 202 लोग मारे गए थे, जिनमें ज्यादातर विदेशी पर्यटक थे। विदेशियों पर लक्षित हमलों के स्थान पर हाल के वर्षों में बड़े पैमाने पर सरकार, पुलिस और आतंकवाद विरोधी बलों और आतंकवादियों द्वारा काफिर माने जाने वाले लोगों को निशाना बनाया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें