bollywood actors and producers did such thing on set said diljit

Diljit Dosanjh ने बॉलीवुड के ‘घिनौने’ राज से उठाया पर्दा, एक्टर्स और प्रोड्यूसर को लेकर कह दी ऐसी बात…

bollywood actors and producers did such thing on set said diljit : Diljit Dosanjh ने बॉलीवुड के घिनौने' राज से उठाया पर्दा, एक्टर्स और प्रोड्यूसर को लेकर कह दी ऐसी बात...

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2022 / 12:36 PM IST, Published Date : December 7, 2022/10:26 am IST

मुंबई। Diljit Dosanjh statement: मशहूर पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने एक बड़ा दावा किया है। दिलजीत ने अपने इस बयान में बॉलीवुड के घिनौने करतूत की बात बताई है। दिलजीत दोसांझ आज एक बहुत बड़े स्टार बन गए हैं। सोशल मीडिया पर दिलजीत की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में एक मीडिया चैनल को दिय गए इंटरव्यू में उन्होंने खुलकर बातें की है। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के कई गहरे राज से पर्दा उठाया।

एक मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड के अंदर की कई सारी बातें बताई। इंडस्ट्री ऐसे चलती है? वो खुद को कहां देखते हैं ? और इस इंडस्ट्री के वो किस चीज से दूर रहना चाहते हैं ? सभी के बारे में सिंगर-एक्टर ने खुलकर बात की। इसी बातचीत के दौरान दिलजीत ने बॉलीवुड के कुछ घिनौने राजों से भी पर्दा उठाया।

Read More : AIIMS में अब OPD मरीजों को फिर से मिलेगी ये सुविधा, साइबर अटैक के बाद कर दिया गया था बंद

दिलजीत ने खोले गहरे राज

अपने इंटरव्यू के दौरान दिलजीत दोसांझ ने बताया कि बॉलीवुड में टिके रहने के लिए, काम करते रहने के लिए सिर्फ मेहनत और टैलेंट काफी नहीं है। दिलजीत ने कहा कि ‘नेटवर्किंग’ इस इंडस्ट्री में बहुत जरूरी है लेकिन उनसे यह नहीं होता है। यहां बने रहने के लिए पार्टियों को अटेंड करना जरूरी है और, लोगों को रोज फोन मिलाना आवश्यक है.. उन्होंने देखा है किस तरह एक्टर्स सेट से छह-छह बार अपने प्रोड्यूसर्स को वीडियो कॉल करते हैं।

Read More : MCD Election Result : ‘आप’ या ‘भाजपा’ कौन मारेगा बाजी? आज होगा फैसला, बनाए गए 42 केंद्र

लोग करते हैं ऐसे-ऐसे मैसेज…

Diljit Dosanjh : इसके साथ ही इंटरव्यू में दिलजीत ने बताया कि उन्हें इस बात से कोई परेशानी नहीं है कि उन्हें बॉलीवुड में काम करने के मौके आगे शायद न मिलें लेकिन ‘नकली’ बनकर, अपने आप की एक दूसरी छवि सबके सामने रखकर काम करना दिलजीत के लिए असंभव है। दिलजीत बताते हैं कि इस इंडस्ट्री में ज्यादातर लोग इतने फेक हैं कि दिलजीत को उनकी बातें सुनना भी गुजारा नहीं है।

इसके आगे वो बताते हैं कि कई बार उनकी मैनेजर को अजीबो-गरीब फोन कॉल्स और मैसेज आए हैं जिनमें उनसे कहा गया कि अगर वो फिल्म में दिलजीत को काम करवाने के लिए तैयार हो जाएंगी तो उन्हें ‘गिफ्ट्स’ दिए जाएंगे। दिलजीत कहते हैं कि इस इंडस्ट्री में, उनके हिसाब से वो फिट नहीं बैठते हैं और वो इस तरह काम नहीं कर सकते हैं।

Read More : मुसीबत में फंस जाने पर घबराए नहीं, अब ऐसे SMS का नहीं लगेगा शुल्क

आते हैं अजीब मैसेज

पंजाबी सिंगर दिलजीत के गाने (Diljit Dosanjh Latest Sing) सभी को पसंद आते हैं। इंडिया के बहार भी उनकी अच्छी पहचान है। Diljit Dosanjh के पंजाबी गाने आज कल के युवाओं के काफी पसंद आते हैं। इसके साथ ही लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ़ करते हैं। सुपरहिट गाने और फिल्में देने वाले दिलजीत को अक्सर अजीबो-गरीब मैसेज आते रहते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें