मैरीलैंड में चाकू से हमले की कोशिश करने पर व्यक्ति को पुलिस ने मारी गोली

मैरीलैंड में चाकू से हमले की कोशिश करने पर व्यक्ति को पुलिस ने मारी गोली

Edited By: , November 29, 2021 / 11:15 AM IST

मैरीलेंड (अमेरिका), 29 नवंबर (एपी) अमेरिका के मैरीलैंड में एक पुलिस अधिकारी ने पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला करने की कोशिश करने वाले व्यक्ति को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। यह घटना जिस घर में हुई, पुलिस को वहां से बाद में एक महिला का शव मिला। एन अरुंडेल काउंटी के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पुलिस प्रवक्ता जैक्लीन डेविस ने रविवार शाम संवाददाताओं को बताया कि यह घटना ग्लेन बर्नी में हुई। पुलिस के पास एक महिला का फोन कॉल आया था कि उसे और एक नाबालिग को परिवार के एक पुरुष सदस्य ने चाकू का डर दिखाकर घर से बाहर निकाल दिया। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने घर में खून के धब्बे देखे हैं और वहां रहने वाली एक बुजुर्ग महिला उन्हें नहीं दिखी।

इसके बाद, पुलिस अधिकारी संबंधित घर में गए और उन्होंने आरोपी को कई बार चाकू नीचे गिराने को कहा, लेकिन इसका उस पर कोई असर नहीं हुआ और उसने अधिकारियों पर चाकू से हमला करने की कोशिश की।

डेविस ने बताया कि तभी अधिकारियों में से एक ने गोली चलाई। इसके बाद पुलिस ने घर की तलाशी ली और एक महिला का शव बरामद किया। ‘कैपिटल गैजेट’ की खबर के मुताबिक मैरीलैंड में इस पुलिस गोलीबारी मामले की स्वतंत्र जांच होगी।

एपी स्नेहा सिम्मी

सिम्मी