बड़ी खबर! यहां राजधानी के बार में भीषण फायरिंग, 14 लोगों की जगह पर मौत, हर तरफ मची अफरा तफरी |

बड़ी खबर! यहां राजधानी के बार में भीषण फायरिंग, 14 लोगों की जगह पर मौत, हर तरफ मची अफरा तफरी

shooting inside a bar in Johannesburg: दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की पुलिस ने बताया है कि जोहान्सबर्ग में बार के भीतर भीषण गोलीबारी हुई है, जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई, घटना शहर के सोवेटो टाउनशिप में हुई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : July 10, 2022/1:22 pm IST

Shooting inside a bar in Johannesburg: जोहान्सबर्ग। दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की पुलिस ने बताया है कि जोहान्सबर्ग में बार के भीतर भीषण गोलीबारी हुई है, जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई, घटना शहर के सोवेटो टाउनशिप में हुई है।

पुलिस के अनुसार उन्हे रात के करीब 12:30 बजे फोन किया गया था, शनिवार और रविवार की आधी रात को गोलीबारी हुई है, पुलिस ने शुरुआत में घटनास्थल पर आने के बाद कहा था कि 12 लोगों की मौत हुई है, बाद में दो घायल लोगों की भी मौत हो गई। जिसके बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 14 पहुंच गया है। पुलिस अधिकारी जब हम घटनास्थल पहुंचे तब 12 लोगों की मौत हो चुकी थी।

read more: मेडिकल यूनिवर्सिटी में व्यापमं जैसी गड़बड़ी, कुलपति पर 12 छात्रों को री-वैल्यूएशन के बहाने पास कराने का आरोप 

वहीं अन्य 11 घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनमें से दो की बाद में मौत हो गई, जिसके बाद आंकड़ा 14 हो गया। ये बार राजधानी के दक्षिणपूर्व में जोहान्सबर्ग की सबसे बड़ी टाउनशिप में सोवेतो के ओर्नाल्डो जिले में स्थित है।

read more:  पुरुषों को इसलिए जरूर खाने चाहिए 1 मुट्ठी मखाने, इसके फायदे कर देंगे आपको हैरान 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने रविवार सुबह घटनास्थल से शवों को हटाकर जांच करने का काम शुरू कर दिया है। तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि एक शख्स को घायल अवस्था में क्रिस हानी बरगवनाथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 
Flowers