Old Man Dies While Nude Massage in Happy Ending Spa Center

Happy Ending स्पा सेंटर में लड़की से न्यूड मसाज करवाते वक्त बुजुर्ग की मौत, मचा हड़कंप

Happy Ending स्पा सेंटर में लड़की से न्यूड मसाज करवाते वक्त बुजुर्ग की मौत! Old Man Dies While Nude Massage in Happy Ending Spa Center

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : January 29, 2022/7:19 pm IST

नई दिल्‍ली: Old Man Dies While Nude Massage  थाईलैंड के एक मसाज पार्लर में बुजुर्ग की मौत होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है बुजुर्ग मसाज पार्लर में युवती से मसाज करवा रहे थे और इसी दौरान उनकी मौत हो गई। हैरानी की बात ये है कि मसाज पार्लर का नाम Happy Ending है।

Read More: गाड़ी में नहीं भरा पाएंगे तेल अगर नहीं है ये जरूरी कागजात, जानिए कौन सा पेपर है जरूरी

Old Man Dies While Nude Massage  Daily Star की खबर के अनुसार, थाईलैंड में पटाया के “सिन सिटी” इलाके में एक लवली मसाज “हैप्पी एंडिंग” मसाज पार्लर की मेज पर एक पेंशनभोगी की मौत हो गई है। सिन सिटी इलाका अपनी एडल्‍ट नाइटलाइफ के लिए जाना जाता है जहां 24 घंटे मसाज पार्लर खुले रहते हैं। स‍िन स‍िटी इलाके के एक मसाज पार्लर पर ब्र‍िटेन के रहने वाले एक शख्‍स किराए की होंडा मोटरसाइकिल से दोपहर 3 बजे मसाज पार्लर पहुंचे थे। वहां अंदर जाकर उन्‍होंने सारे कपड़े उतार दिए और मेज पर जाकर लेट गए।

Read More: लीक हुआ मशहूर टीवी स्टार का प्राइवेट वीडियो, स्कैंडल में फंसने की आशंका, मचा हड़कंप

वहां मालिश करने आई मिस ओराया ने उन्‍हें तेल से रगड़ना शुरू किया तो उन्‍होंने देखा कि उस शख्‍स की सांसें फूलने लगी थीं। ओराया ने मदद की गुहार लगाई और कर्मचारियों ने सीपीआर (कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन) करना शुरू कर दिया। उसने सांस लेना बंद कर दिया था लेकिन इस प्रयास से भी वह जिंदा नहीं हो पाया। उसके बाद उसके शरीर को तौलिया से ढक दिया गया। उनके शरीर को अस्पताल ले जाने से पहले उन्हें घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया था। पुलिस शाम 4 बजे बांग लामुंग जिले में “लवली मसाज” की दुकान पर पहुंची और उस मृत शख्‍स के पार्लर पहुंचने के एक घंटे बाद घटनास्थल को घेर लिया।

Read More: Urvashi Rautela ने पहना 40 करोड़ की सोने की ड्रेस, अरब फैशन वीक में बनीं पहली भारतीय शोस्टॉपर

इस बारे में ओराया ने बताया, “यह पहली बार था जब वह आदमी हमारे पास मालिश के लिए आया था। सब कुछ सामान्य रूप से चल रहा था, फिर मैंने देखा कि वह सो रहा था। अचानक उसे सांस लेने में कठिनाई होने लगी। वह हांफ रहा था और उसका दम घुट रहा था। मैंने अन्य लड़कियों को मदद के लिए बुलाया और हमने उसका दिल को पंप करना शुरू कर दिया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी।” नोंग प्रू पुलिस स्टेशन के जांच निरीक्षक पोल लेफ्टिनेंट कर्नल तीतत ने कहा, “मौके पर अधिकारी पहुंचे और अनजान लोगों को घटना स्थल से दूर रखा। उन्होंने जांच की है कि किसी भी दुर्व्यवहार के वहां कोई संकेत नहीं मिले थे। अंदर कोई पहचान दस्तावेज नहीं मिला था। मृत्यु का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है।”

Read More: नशीली दवा पिलाकर 18 साल की युवती का किया रेप, फिर अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल