Urvashi Rautela ने पहना 40 करोड़ की सोने की ड्रेस, अरब फैशन वीक में बनीं पहली भारतीय शोस्टॉपर |

Urvashi Rautela ने पहना 40 करोड़ की सोने की ड्रेस, अरब फैशन वीक में बनीं पहली भारतीय शोस्टॉपर

रब फैशन वीक में दो बार शिरकत करने वाली पहली भारतीय बन चुकी हैं, खास बात यह है कि उर्वशी रौतेला ने अरब फैशन वीक में 40 करोड़ रुपये की कीमत वाली सोने की ड्रेस पहनी थी। उन्हे देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए और उन्हें खूब चीयर किया।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:27 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:27 am IST

Urvashi Rautela gold dress

नई दिल्ली : Urvashi Rautela अरब फैशन वीक में दो बार शिरकत करने वाली पहली भारतीय बन चुकी हैं, खास बात यह है कि उर्वशी रौतेला ने अरब फैशन वीक में 40 करोड़ रुपये की कीमत वाली सोने की ड्रेस पहनी थी। उन्हे देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए और उन्हें खूब चीयर किया। इस तरह उर्वशी रौतेला ने फिर से फैन्स के बीच जमकर वाहवाही लूटी है।

read more: ‘तीन टॉप खिलाड़ियों संग बिताई रात’, इंजीनियरिंग छात्रा से फेमस पोर्न स्टार बनी शोना का बड़ा खुलासा
उर्वशी रौतेला एक हाई डीप कट स्प्लिट गोल्डन एम्बेलिश्ड गाउन पहने हुए दिखाई दे रही थीं, जिसमें नीचे के हेम से गोल्डन स्ट्रैंड्स थे, उन्होंने बैलून स्लीव्स और हैवी मेकअप के साथ एक शानदार गोल्डन रॉब में फैन्स के दिलों को छुआ और गोल्डन रॉब काफी लम्बा था जो फर्श तक को छू रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

इस ड्रेस में वह क्लियोपेट्रा जैसी लग रही थीं। उनका हेडगियर असली सोने से और हीरो से बनाया गया था और सबसे प्रसिद्ध डिजाइन में से एक फर्ने वन अमाटो ने उनकी पूरी ड्रेस डिजाइन की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CineRiser (@cineriserofficial)

read more: ‘कुंवारी’ बताने के लिए यहां खुलेआम ‘वर्जिनिटी सर्जरी’ करा रही लड़कियां, सरकार लगाने जा रही बैन
उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था। इससे पहेल उर्वशी रौतेला अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमादान के साथ ‘वर्साचे बेबी’ सॉन्ग में नजर आई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CineRiser (@cineriserofficial)

उर्वशी जल्द ही वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ दिखेंगी, यही नहीं, वह द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।