One killed, 14 injured in bar shooting in MINNESOTA, US

बार में गोलीबारी, एक युवती की मौत, 14 से ज्यादा घायल

राज्य के सेंट पॉल स्थित एक बार में रविवार तड़के हुई गोलीबारी में एक युवती की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : October 11, 2021/11:02 am IST

Bar shooting in MINNESOTA : सेंट पॉल (अमेरिका), अमेरिका के मिनेसोटा राज्य के सेंट पॉल स्थित एक बार में रविवार तड़के हुई गोलीबारी में एक युवती की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : दिलचस्प हो गई MP उपचुनाव की जंग, बीजेपी-कांग्रेस दोनों दल अब ले रहे पूजा पाठ का सहारा

सेवेंथ स्ट्रीट ट्रक पार्क बार में रविवार तड़के गोलीबारी हुई। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी से प्रतीत होता है कि कई लोग गोलीबारी करने में संलिप्त थे।

यह भी पढ़ें :  सेक्स चेंज करवाकर किन्नर से बन गई ‘जोया’, फिर बना ली अपनी गैंग, अब सोशल मीडिया के जरिए ऐसे करती है खेला

गोलीबारी के बाद एक अस्पताल में इलाज करा रहे तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सेंट पॉल पुलिस विभाग ने ट्विटर पर बयान जारी कर कहा कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद तीनों पर मुकदमा चलाया जाएगा। उन पर अभी कोई आरोप नहीं लगाया गया है।

यह भी पढ़ें :  SAIL ने BSP नियमित कर्मचारियों को दिवाली पर बोनस देने का किया ऐलान, लेकिन ठेका श्रमिकों की मांग ने बढ़ाई मुसीबत

अधिकारियों ने बताया कि गोलीबारी के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है। ‘स्टार ट्रिब्यून’ ने खबर दी कि एक युवती की उम्र करीब 20 वर्ष है और वह शहर में इस वर्ष गोलीबारी की घटना की 32वीं शिकार है। लिंडर्स ने कहा कि संदिग्धों का पता लगाने के लिए पुलिस विभाग हरसंभव प्रयास कर रहा है।

यह भी पढ़ें : ‘BJP-RSS के लोगों ने बाहर के लोगों को बुलाकर कवर्धा की घटना को दिया अंजाम’ रमन सिंह के आरोपों पर गृह मंत्री का जवाब

 
Flowers