Pakistan Alia Shamshad groom-unique-marriage-love-story

‘मोहब्बत पर किसका चलता है जोर’… 61 साल के शमशाद पर मर मिटी 18 साल की आलिया, देखें वीडियो

unique marriage love story : वो कहते हैं ना कि जोड़े आसमान में बनते हैं.... 'मोहब्बत पर किसका चलता है जोर'... जी हां कुछ ऐसा ही हुआ है...

Edited By: , June 29, 2022 / 08:50 PM IST

unique marriage love story : वो कहते हैं ना कि जोड़े आसमान में बनते हैं…. ‘मोहब्बत पर किसका चलता है जोर’… जी हां कुछ ऐसा ही हुआ है पाकिस्‍तान में। यहां की एक शादी इन दिनों सुखिर्यों में है।  इस शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं।  61 साल के राणा शमशाद ने 18 साल की आशिया से शादी की है।

यह भी पढ़ें :  इस तारीख को होगा उपराष्ट्रपति का चुनाव, उसी दिन जारी हो जाएंगे नतीजे 

राणा शमशाद रावलपिंडी के रहने वाले हैं। उन्‍होंने अपने से उम्र में 43 छोटी आशिया से शादी की है। आखिर दोनों में मोहब्‍बत की शुरुआत कैसे हुई? इस बारे में आशिया ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत में कहा, ‘यह (राणा शमशाद) हमारे इलाके में गरीब लड़कियों की शादी करवाते थे, मुझे इनकी ये आदत अच्‍छी लगी।’

यह भी पढ़ें : व्हाइट हाउस की पूर्व कर्मचारी ने डोनाल्ड ट्रंप को लेकर किया बड़ा खुलासा, सुनकर आप रह जाएंगे हैरान 

आशिया ने आगे बताया कि उनकी एक दो बार मुलाकात भी हुई। मोहल्‍ले वाले भी इनके बारे में अच्‍छी बातें करते थे। इसके बाद उन्‍होंने फैसला कर लिया कि वो शमशाद से शादी करेंगी। शमशाद ने कहा कि वह खुद को काफी खुशनसीब मानते हैं कि इस उम्र में लाइफ पार्टनर मिला। वह बोले, आशिया मेरा बहुत ध्‍यान रखती हैं। वहीं, आशिया ने कहा, शमशाद भी उनका खूब ध्‍यान रखते हैं। आशिया ने बताया, ‘उन्‍हें जिस चीज की भी जरूरत होती है, वह ला देते हैं। मेरे परिवार की भी मदद करते हैं।’ शमशाद ने बताया कि उनकी शादी की बात सुनकर कई रिश्‍तेदारों ने मुंह बनाए। लोग वैसे भी जीने नहीं देते हैं। कोई न कोई रुकावट पैदा करने की कोशिश करता है। लोग उम्र के अंतर को लेकर असहज थे।

लोग क्या कहते हैं… फर्क नहीं पड़ता…

जब आशिया से इस इंटरव्‍यू के दौरान पूछा गया कि इतनी कम उम्र में बड़ी उम्र के शख्‍स से शादी करने की क्‍या जरूरत थी तो आशिया ने कहा, ‘रिश्‍तेदार तो अब भी कहते रहते हैं, लोग वैसे भी बात करने से पीछे नहीं हटते हैं। मैं जब भी मोहल्‍ले में जाती हूं तो लोग कहते हैं कि तूने उसमें क्‍या देखा?’ आशिया ने कहा कि वह लोगों को नहीं समझा सकती हैं। उन्‍हें इन बातों से फर्क नहीं पड़ता है।

यह भी पढ़ें : आया था नाप देने, काट दिया गला, जानिए कौन है खूंखार हत्यारा रियाज? जो भाई के इंतकाल पर भी नहीं गया घर

और भी है बड़ी खबरें…

 

#HarGharTiranga