Pakistan's finance minister was in trouble, slogans raised in America

पाकिस्तान के वित्त मंत्री की हुई फजीहत, अमेरिका में लगे “चोर-चोर” के नारे, जवाब में अधिकारी ने दी गंदी-गंदी गालियां, देखें वीडियो

पाकिस्तान के मंत्रियों की फजीहत अब हर जगह पर हो रही है। देश में भले ही सत्ता बदल गई हो, लेकिन वैश्विक पटल पर पाकिस्तान के लिए नजरिया पुराना ही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 14, 2022/1:51 pm IST

Pakistan’s finance minister suffered : करांची – पाकिस्तान के मंत्रियों की फजीहत अब हर जगह पर हो रही है। देश में भले ही सत्ता बदल गई हो, लेकिन वैश्विक पटल पर पाकिस्तान के लिए नजरिया पुराना ही है। लगातार पाक सार्वजनिक मंचों पर विरोध का सामना कर चुका है। वहीं अब अमेरिका में पाकिस्तान के वित्त मंत्री को भारी विरोध का सामना करना पड़ा है। वॉशिंगटन एयरपोर्ट पर गुरुवार को पाकिस्तान के वित्त मंत्री इशहाक डार का कुछ लोगों ने घेराव कर चोर-चोर के नारे लगाए। जानकारी के मुताबिक, डार वर्ल्ड बैंक की मीटिंग में शामिल होने के लिए वॉशिंगटन पहुंचे थे। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : कॉन्स्टेबल ने नशे की हालात में छात्र से की बदतमीजी, मारपीट कर कपड़े भी उतरवाए, वीडियो हुआ वायरल 

Pakistan’s finance minister suffered : इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में डार पाकिस्तान में अमेरिकी राजदूत मसूद खान के साथ दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही वे एयरपोर्ट से बाहर जाने लगे लोगों ने डार को झूठा बताते हुए चोर-चोर के नारे लगाने शुरू कर दिए। डार ने भी जवाब में प्रदर्शनकारियों को झूठा बताया। वहीं पीएमएल-एन के वर्जीनिया चैप्टर के अध्यक्ष मनी बट की प्रदर्शनकारियों के साथ झड़प भी हुई।

read more : कर्मचारियों और पेंशनरों का सरकार के खिलाफ हल्लाबोल, दीपावली से पहले पेंशन और वेतन भुगतान की मांग 

पहले भी हो चुकी है यह घटना

इससे पहले पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब को भी ऐसे ही विरोध का सामना करना पड़ा था। बात सितंबर महीने की है। बात दें, पिछले महीने मरियम औरंगजेब लंदन यात्रा पर गईं थीं। इस दौरान इमरान समर्थकों ने मरियम पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि जनता का पैसा लूटकर तुम लंदन में मौज कर रही हो।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें