एक्ट्रेस के 12 दिन के पति ने वसीयत में छोड़े 81 करोड़ रुपये, कहा 'मुझे हमेशा उससे प्यार रहेगा' |

एक्ट्रेस के 12 दिन के पति ने वसीयत में छोड़े 81 करोड़ रुपये, कहा ‘मुझे हमेशा उससे प्यार रहेगा’

Hollywood actress and model Pamela Anderson: अब जॉन पीटर्स ने अपनी वसीयत से जुड़ा ये चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसमें पामेला के लिए वसीयत में एक बड़ी रकम छोड़ने की बात कहते हुए जॉन ने बताया कि वो हमेशा पामेला से प्यार करते रहेंगे। जॉन ने जो रकम पामेला के लिए छोड़ी है वो भारतीय रुपये के हिसाब से 81 करोड़ से ज्यादा है।

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 12:00 PM IST, Published Date : January 29, 2023/11:44 am IST

Hollywood actress and model Pamela Anderson: हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पामेला एंडरसन अपनी निजी लाइफ के लिए हमेशा सुर्खियों में रहीं हैं, अब उनसे जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। 12 दिन के लिए पामेला के पति रहे जॉन पीटर्स ने कहा है कि उन्होंने एक्ट्रेस के लिए अपनी वसीयत में बहुत बड़ी रकम छोड़ी है।

दुनिया की सबसे पॉपुलर सेलेब्रिटीज में से एक पामेला एंडरसन एक बार फिर सुर्खियों में हैं, अपने जीवन में अब तक 6 बार शादी कर चुकीं पामेला एंडरसन के एक पूर्व पति ने उनके लिए अपनी वसीयत में एक अच्छी-खासी मोटी रकम छोड़ी है और वो भी सिर्फ 12 दिन की शादी के बाद। हॉलीवुड प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स ने 2020 में पामेला से शादी की थी और दोनों का रिश्ता बहुत चर्चित रहा है।

अब जॉन पीटर्स ने अपनी वसीयत से जुड़ा ये चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसमें पामेला के लिए वसीयत में एक बड़ी रकम छोड़ने की बात कहते हुए जॉन ने बताया कि वो हमेशा पामेला से प्यार करते रहेंगे। जॉन ने जो रकम पामेला के लिए छोड़ी है वो भारतीय रुपये के हिसाब से 81 करोड़ से ज्यादा है।

पहली बार 1980s में एक दूसरे को किया डेट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जॉन और पामेला ने पहली बार 1980s में एक दूसरे को डेट किया था। 20 जनवरी 2020 में ऐसी खबरें आईं कि दोनों ने शादी कर ली है, बताया गया कि पामेला और जॉन ने मलिबू में, एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। पामेला के पब्लिसिस्ट ने खुद ये खबर कन्फर्म की थी, दोनों सेलेब्स के जीवन में ये पांचवी शादी थी।

शादी के बाद पीटर्स ने द हॉलीवुड रिपोर्टर से बात करते हुए कहा था, ‘खूबसूरत लड़कियां हर तरफ हैं, मैं आराम से चुन सकता था, लेकिन 35 साल से मैं सिर्फ पामेला को चाहता था।’ मगर पामेला और पीटर्स ने अपनी सीक्रेट शादी के बाद मैरिज सर्टिफिकेट के लिए लीगल पेपरवर्क नहीं फाइल किया था।

इस तरह शादी में आया ट्विस्ट

1 फरवरी 2020 को पामेला ने अनाउंस किया कि उन्होंने और पीटर्स ने अपने मैरिज सर्टिफिकेट के फॉर्मल होने का प्रोसेस रोक दिया है, पामेला ने अपने स्टेटमेंट में कहा, ‘हम कुछ समय के लिए अलग हो रहे हैं, ये तय करने के लिए कि हमें लाइफ से और एक दूसरे से क्या चाहिए और इसमें आपके सपोर्ट के लिए हम बहुत आभारी रहेंगे।’

कुछ समय बाद जॉन के साथ रिलेशनशिप पर पामेला के ट्विटर पेज पर एक स्टेटमेंट आया जिसमें कहा गया कि ‘पामेला एंडरसन ने कानूनी रूप से कभी जॉन पीटर्स के साथ शादी नहीं की’ इस स्टेटमेंट में जॉन को पामेला का ‘लाइफ लॉन्ग फैमिली फ्रेंड’ बताते हुए आगे लिखा था, ‘कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं- ना शादी, ना डिवोर्स- सिर्फ एक अजीबोगरीब थिएट्रिकल लंच’। रिपोर्ट्स में कहा गया कि इस कपल ने सिर्फ 5 दिन एक साथ बिताए थे और जॉन ने एक टेक्स्ट मैसेज भेज कर पामेला से ब्रेक अप किया था।

वसीयत में छोड़े 10 मिलियन डॉलर्स

शनिवार को वैरायटी से बात करते हुए जॉन पीटर्स ने ये दावा किया कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी के लिए, अपनी वसीयत में 10 मिलियन डॉलर्स छोड़े हैं, जो भारत की करंसी में करीब 81 करोड़ 51 लाख रुपये होते हैं। उनके स्टेटमेंट के मुताबिक ये राशि पामेला के लिए जरूर रहेगी चाहे उन्हें इसकी ‘जरूरत हो या नहीं’। जॉन ने ये भी बताया कि पामेला को इस बात की जानकारी नहीं है। उन्होंने आगे कहा, ‘मैं पामेला को हमेशा दिल से प्यार करता रहूंगा।

read more: मामूली सी बात पर बौखलाया पति, पत्नी के इन अंगों पर डाल दिया खौलता हुआ पानी, फिर जो हुआ..

read more: दर्दनाक हादसा : एक ही झटके में तड़प-तड़पकर हुईं 25 लोगों की मौत, जानें मामला