Former PM's supporters stopped from providing hotel facilities

Pak News: पूर्व पीएम के समर्थकों को होटलों में ठहरने की सुविधा देने से रोका, जल्द आम चुनाव कराने की तारीख घोषित करने के लिए निकाल रहे रैली

Former PM's supporters stopped from providing hotel facilities:

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 29, 2022/2:32 pm IST

इस्लामाबाद। Former PM’s supporters stopped from providing hotel facilities: इस्लामाबाद पुलिस ने शनिवार को एक अप्रत्याशित कदम उठाते हुए होटलों और अतिथि गृहों को पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की अगुवाई वाली रैली में हिस्सा लेने वाले उनके समर्थकों को ठहरने की सुविधा उपलब्ध कराने से रोक दिया। इमरान पाकिस्तान सरकार पर जल्द आम चुनाव कराने की तारीख घोषित करने का दबाव बनाने के मकसद से यह रैली निकाल रहे हैं।

Offer for Sex: हर किसी को संबंध बनाने ऑफर करती है ये महिला, बनाना चाहती है अपना पार्टनर, जानें वजह

Former PM’s supporters stopped from providing hotel facilities: पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया नियामक प्राधिकरण ने 28 अक्टूबर को एक अधिसूचना जरी कर कहा था कि उसने भी टेलीविजन चैनलों को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेताओं के भाषणों और रैलियों का सीधा प्रसारण न करने का निर्देश दिया है। प्राधिकरण ने कहा था कि एक भाषण के दौरान यह देखा गया कि आचार संहिता और अदालत के आदेशों का उल्लंघन करते हुए ‘सरकारी प्रतिष्ठानों के खिलाफ बयानों का सीधा प्रसारण किया गया।’ पीईएमआरए ने इस आदेश का अनुपालन न करने पर कानूनी कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी।

ट्रेडिशनल अवतार में ‘नागिन’ की इस हसीना ने ढाया कहर, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

Former PM’s supporters stopped from providing hotel facilities: पीटीआई का ‘हकीकी आजादी मार्च’ शुक्रवार दोपहर को लाहौर में लिबर्टी चौक इलाके से शुरू हुआ। पार्टी ने लाहौर के कई इलाकों में भी ताकत का प्रदर्शन किया। यह मार्च गत रात दाता दरबार में रुका और शनिवार को फिर से शुरू होगा। इमरान ने कहा है कि कोई भी पीटीआई के इस लंबे मार्च को नहीं रोक सकता और उनके इस्लामाबाद पहुंचने तक पार्टी समर्थक अगले आदेश का इंतजार करें।

इंसानियत शर्मसार, महंत ने 12 वर्षीय लड़के के साथ किया कुकर्म, पीड़ित की आपबीती सुन कांप जाएगी रूह

Former PM’s supporters stopped from providing hotel facilities: इस्लामाबाद पुलिस ने होटलों और अतिथि गृहों को इस मार्च में भाग ले रहे लोगों को ठहरने की सुविधा देने से रोक दिया है। पुलिस ने एक आधिकारिक अधिसूचना जारी कर यह निर्देश दिया है। अधिकारियों ने स्पष्ट किया है, ‘‘होटलों और अतिथि गृहों की रोजाना जांच की जाएगी। आदेश का पालन न करने वाले प्रतिष्ठानों को कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।’’

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें