Relationship of 10 years broken in 10 days, the girl took away the one who

10 दिनों में टूटा 10 साल का रिश्ता, मदद करने वाले को ही भगा ले गई लड़की, अब पत्नी ने कहा ये…

girl took away the one who helped : लड़कियों की मदद करने से कोई पीछे नहीं हटता, लेकिन कई बार मदद करने वाले के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि लोग

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : May 23, 2022/4:31 pm IST

नई दिल्ली। girl took away the one who helped : लड़कियों की मदद करने से कोई पीछे नहीं हटता, लेकिन कई बार मदद करने वाले के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि लोग किसी की मदद करने से भी डरने लगते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड शहर में रहने वाले टोनी गार्नेट के साथ। उन्होंने एक लड़की की मदद की और अब उन्हें अपना घर छोड़ कर कहीं और रहना पड़ रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : शराब के शौकीनों के लिए खुशखबरी, अब घर में ही बना सकेंगे मयखाना, दोस्तों के साथ करें इंजाय 

लड़की के लिए छोड़ा पत्नी और बच्चों को

टोनी ने 22 साल की सोफिया करकादिम को अपने घर में रहने के लिए जगह दी। टोनी अपनी पत्नी लोर्ना और बच्चों के साथ रहता था। इसके बाद सोफिया को 10 दिनों के भीतर ही टोनी से प्यार हो गया। जिसके बाद शख्स ने 10 सालों के रिश्ते और दो बच्चों को छोड़ दिया और सोफिया के साथ रहने लगा।

इसके 10 दिनों बाद ही 29 साल के सेक्योरिटी गार्ड टोनी ने ऐलान कर दिया कि वह सोफिया से प्यार करते हैं। फिर वे दोनों उस घर को छोड़ टोनी के मां-बाप के घर में रहने लगे।

यह भी पढ़े : 2 लाख से ज्यादा उपभोक्ताओं को नहीं भरना पड़ा बिजली बिल, जानें सरकार की ये विशेष छूट 

यूक्रेन युद्ध की वजह से सोफिया ने छोड़ा घर

बता दें कि यूक्रेन में चल रहे युद्ध की वजह से सोफिया को अपना घर और अपना देश छोड़ना पड़ा था। उनका मानना है कि वह अब टोनी के साथ ब्रिटेन में सुरक्षित महसूस करती हैं। सोफिया कहा- सबकुछ बहुत जल्दबाजी में हो गया, लेकिन यह हमारी लव स्टोरी है। मैं जानती हूं कि लोग मेरे बारे में बुरा-भला कहेंगे लेकिन ऐसा बस हो गया।

यह भी पढ़े : राजस्थान के इन दो मंत्रियों को मिली गोली मारने की धमकी, वीडियो वायरल होने पर आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे 

नाखुश था टोनी : सोफिया

सोफिया ने कहा कि, मैंने देखा थी कि टोनी पहले कितना नाखुश था। टोनी ने बताया है कि अब हमारी जोड़ी फ्यूचर के बारे में सोच रही है। टोनी ने आगे बताया कहा- मैं जानता हूं कि लोग यही सोचेंगे कि सबकुछ बहुत जल्दी में हो गया, लेकिन सोफिया और मैं जानता हूं कि सबकुछ सही है।

टोनी ने गवर्नमेंट रिफ्यूजी होमिंग स्कीम साइन किया था और वह रिफ्यूजी को घर में रखना चाहता था। इसके बाद उन्होंने गौर किया यह प्रक्रिया बहुत स्लो है, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद की ठानी।

यह भी पढ़े : Gyanvapi Masjid Case: ज्ञानवापी मामले में कल आ सकता है फैसला, कोर्ट में सुनवाई हुई पूरी

फेसबुक के जरिए हुई दोस्ती

NHS ड्राप-इन सेंटर में काम करने वाले टोनी की दोस्ती फेसबुक के जरिए सोफिया से हुई। उन्होंने ऑफर दिया कि वह सोफिया के ब्रिटेन स्पॉन्सरर बन सकते हैं। वह 4 मई को मैनचेस्टर पहुंचीं और फिर टोनी और लोर्ना के साथ वेस्ट योर्कस में रहने लगीं।

सोफिया के घर में आते ही टेंशन शुरू हो गई। टोनी ने घर में जगह बनाने के लिए 6 साल की बेटी को अपने कमरे से हटाकर दूसरी बेटी के कमरे में शिफ्ट कर दिया। यह सब लोर्ना के मना करने के बावजूद किया गया।

यह भी पढ़े : शादी से पहले दूल्हे ने किया कांड, सुहागरात से पहले पहुंचा हवालात, जानिए क्या है मामला? 

बाद में लोर्ना ने सोफिया को घर छोड़कर जाने के लिए कहा लेकिन तब तक टोनी और सोफिया पास आ चुके थे। टोनी ने कहा, लोर्ना कभी नहीं चाहती थी कि हमारे घर में रिफ्यूजी आए क्योंकि इसकी वजह से बेटियों को एक रूम में शिफ्ट होना पड़ता, लेकिन हम दोनों को पास आते देख उससे रहा नहीं गया।

टोनी ने आगे बताया- एक दिन लोर्ना ने सोफिया को बहुत डांटा। इसकी वजह से वह रोने लगीं। उन्होंने कहा कि सोफिया इस घर में अब और नहीं रह सकती हैं। जिसके बाद मेरे अंदर कुछ हलचल हुई। मैंने लोर्ना को कह दिया कि वह जाएगी, तो मैं भी जाऊंगा, मैं सोफिया को नहीं छोड़ सकता हूं।

यह भी पढ़े : स्पा सेंटर पहुंची पुलिस टीम के उड़े होश, महिलाओं की स्थिति देखकर हैरान हुए सभी 

टोनी ने कहा कि, हम दोनों ने बैग पैक किया और मैं सोफिया के साथ अपने मां-बाप के घर में शिफ्ट हो गया। मैं लोर्ना के लिए बुरा फील कर रहा हूं, इसमें उसकी कोई गलती नहीं है, और ऐसा भी नहीं है कि उसने कुछ गलत किया हो। वहीं लोर्ना के एक दोस्त ने कहा- वह पूरी तरह से टूट चुकी हैं। वह टोनी के साथ 10 सालों से थीं, लेकिन 10 दिनों के अंदर ही उसके परिवार के टुकड़े हो गए।