स्पा सेंटर पहुंची पुलिस टीम के उड़े होश, महिलाओं की स्थिति देखकर हैरान हुए सभी

police team reached the spa center : आज के समय में अधिकतर स्पा सेंटरों की आड़ में जिस्मफरोशी का गोरख धंधा चलाया जाता है।

Edited By: , May 23, 2022 / 03:56 PM IST

नैनीताल। police team reached the spa center : आज के समय में अधिकतर स्पा सेंटरों की आड़ में जिस्मफरोशी का गोरख धंधा चलाया जाता है। हर रोज पुलिस एक न एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करती है। इस बार नैनीताल की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : 2 गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था पति, मना किया तो पत्नी को उतारा मौत के घाट फिर शव के साथ बिताई रात 

आपत्तिजनक हालत में मिले 6 लोग

पुलिस टीम ने मूनलाइट स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल नैनीताल की प्रभारी लता बिष्ट ने सीओ यातायात विभा दीक्षित के निर्देशन में मूनलाइट स्पा सेंटर में छापेमारी की। इस दौरान उन्हें 3 महिलाएं और 3 पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले, जिन्हे टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े : Vi के इस नए प्लान में फ्री मिलेगा Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन, जाने कैसे उठा सकते हैं इसका फायदा 

नोएडा की रहने वाली है महिला

गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ के दौरान एक महिला ने बताया कि वो नोएडा की रहने वाली है। महिलाओं और पुरुषों के विरुद्ध मुखानी थाना में कार्यवाही की जा रही है। साथ ही स्पा सेंटर के मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।