आसमान से 'मकड़ों की बारिश', महिला ने फेसबुक पर डाला वीडियो.. देखें | See 'Rain of the Peacocks' from the Sky, Women Video on Facebook.

आसमान से ‘मकड़ों की बारिश’, महिला ने फेसबुक पर डाला वीडियो.. देखें

आसमान से 'मकड़ों की बारिश', महिला ने फेसबुक पर डाला वीडियो.. देखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : January 16, 2019/9:43 am IST

ब्राजील। ब्राजील का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें आसमान से मकड़े गिरते हुए दिखाई दे रहे हैं। मकड़ों की बारिश देखकर हर कोई काफी हैरान है। पूरा वीडियो करीब 11 सेकेंड का है जिसको ब्राजील की रहने वाली एक महिला ने रिकॉर्ड किया है।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/bgtO0Kklw68″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

आसमान में काले घने बादल छाये हुए हैं और वीडियो में इस तरह का दृश्य दिखाई दे रहा है जैसे कि आसमान से मकड़ों की बारिश हो रही है। वीडियो देखने के बाद ज्यादातर लोग टिप्पणी कर रहे हैं कि क्या सच में ऐसा हो सकता है कि आसमान से मकड़ों की बारिश हो जाए। ब्राजील के मिनास जेराइस स्टेट की रहने वाली सेसिलिया फॉन्सेका नाम की महिला ने अपने फेसबुक अकाउंट पर मकड़ों की बारिश का वाला वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।