पूर्व प्रधानमंत्री इमरान की पत्नी का सनसनीखेज ऑडियो लीक, सोशल मीडिया में ऐसा काम करने दे रहीं थी निर्देश |

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान की पत्नी का सनसनीखेज ऑडियो लीक, सोशल मीडिया में ऐसा काम करने दे रहीं थी निर्देश

बुशरा बीबी पूछती हैं कि इमरान खान ने आपको देशद्रोही हैशटैग के लिए कहा और इतने लोगों ने फोन किया। आपका सोशल मीडिया सक्रिय था लेकिन यह एक सप्ताह से एक्टिव नहीं है। ऐसा क्यों है बेटा?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : July 3, 2022/7:12 pm IST

Sensational audio leak of ex-Prime Minister: इस्लामाबाद। पाक के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान की पत्नी बुशरा बीबी का नया कथित ऑडियो क्लिप सामने आया है। इसमें वह पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के सोशल मीडिया प्रमुख डॉ अरसलान खालिद को निर्देश दे रही हैं कि वे पीटीआई का विरोध करने वाले लोगों देशद्रोही बताएं। रिपोर्ट के अनुसार, बुशरा बीबी को डॉ खालिद को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि इमरान खान ने उन्हें सोशल मीडिया पर देशद्रोही हैशटैग चलाने के लिए कहा है।

बुशरा पूछती हैं कि इमरान खान ने आपको देशद्रोही हैशटैग के लिए कहा और इतने लोगों ने फोन किया। आपका सोशल मीडिया सक्रिय था लेकिन यह एक सप्ताह से एक्टिव नहीं है। ऐसा क्यों है बेटा? खालिद ने पूर्व फर्स्ट लेडी से कहा कि पीटीआई की सोशल मीडिया टीम पार्टी के खिलाफ देशद्रोही के तौर पर कैंपेन चलाएगी। बुशरा बीबी ने डॉ खालिद से यह भी कहा कि जो लोग उन्हें, इमरान खान और दोस्त फराह खान की छवि खराब कर रहे हैं, उन्हें भी देशद्रोही करार दें।

read more: देश वंशवादी राजनीतिक दलों से ऊब चुका है, अब उनका टिक पाना मुश्किल: PM मोदी 

‘मुद्दा बनाने की जरूरत नहीं, मात्र देशद्रोही बताएं’

Sensational audio leak of ex-Prime Minister: ऑडियो के अनुसार, बुशरा ने पीटीआई की सोशल मीडिया टीम के कुछ दिनों तक एक्टिव नहीं होने के लिए डॉ खालिद के प्रति निराशा जताई। इससे पहले कि डॉ खालिद कुछ कह पाते, बुशरा ने उनसे कहा कि जो हुआ उसे छोड़ दें। फिर उन्होंने उसके साथ साझा किया कि अलीम खान और अन्य लोग इमरान खान, उनके और उनकी दोस्त फराह खान के खिलाफ बोलेंगे। उन्होंने बताया कि कुछ लोग हमारे खिलाफ बोलेंगे। वे बहुत सारी कहानियां बनाएंगे। आपको इसे मुद्दा बनाने की जरूरत नहीं है। आप बस इन्हें देशद्रोही के तौर पर पेश करें।

read more: एड्स पीड़ित शख्स ने किया था नाबालिग से दुष्कर्म, जेल में खुद ही फांसी लगाकर दे दी जान, दो सिपाही निलंबित 

इन मुद्दों को उठाने की जरूरत बताई

रिपोर्ट के मुताबिक, बुशरा ने डॉ खालिद को अपनी टीम को रूस से तेल नहीं खरीदने के सरकार के फैसले को उठाने के लिए कहा। यह भी बताया जाए कि आखिर किस तरह से इमरान खान को धोखा दिया जा रहा है। बुशरा ने कहा कि अब आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि यह मुद्दा खत्म न हो जाए। उन्होंने कहा कि इस मुद्दों पर सोशल मीडिया में ट्रेंड में शामिल करने की कोशिश की जाए।

 
Flowers