Sex Stealthing Case

सेक्स के दौरान कंडोम हटाने पर कोर्ट ने सुनाई सख्त सजा, एक को हुई थी जेल, जानें क्या कहता नियम

इसके पहले भी सेक्स स्टेल्थिंग के मामले सामने आ चुके हैं। न्यूजीलैंड में 50 साल के एक शख्स पर संभोग के दौरान कंडोम हटाने की वजह से रेप के चार्ज लगे। सेक्स दौरान लड़की के मना करने के बावजूद आरोपी ने जबरदस्ती कंडोम हटा दिया।

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 03:20 PM IST, Published Date : March 20, 2023/3:20 pm IST

Sex Stealthing Case: क्या आप जानते हैं सेक्स स्टेल्थिंग का मतलब क्या होता है। सेक्स स्टेल्थिंग यानी वो चीटिंग जो कुछ देर का सुख पाने के लिए अपने पार्टनर के साथ बेड पर की जाती है, यानी सेक्स के दौरान पार्टनर को बिना बताए कंडोम हटा लेना। आमतौर पर लड़के चंद पल के मजे के लिए इस तरह की चीटिंग करते हैं, लेकिन अब इस तरह के मामले गंभीर रूप लेते जा रहे हैं। कई देशों ने सेक्स स्टेल्थिंग को अपराध माना है।

मनीष सिसोदिया की कस्टडी और 14 दिनों के लिए बढ़ाई गई, CBI की मांग पर राउज एवेन्यू कोर्ट का फैसला

सेक्स के दौरान पार्टनर को बिना बताए कंडोम हटा लेना, कई देशों में अपराध है। इस पर अब कानून बनना भी शुरू हो गया है। हाल ही में नीदरलैंड में एक 28 साल के युवक को इसी मामले में सजा सुनाई गई है। लड़की ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। कोर्ट ने कहा कि लड़के ने ऐसा करके लड़की के विश्वास के साथ धोखा किया है। लड़की की पर्सनल फ्रीडम को खत्म किया है। कोर्ट ने लड़के ऊपर फाइन लगाया।

सुपरस्टार रजनीकांत के बेटी के घर चोरों का धावा, सोने और हीरे के 60 कीमती आभूषण गायब, इतनी हैं कीमत

Sex Stealthing Case: इसके पहले भी सेक्स स्टेल्थिंग के मामले सामने आ चुके हैं। न्यूजीलैंड में 50 साल के एक शख्स पर संभोग के दौरान कंडोम हटाने की वजह से रेप के चार्ज लगे। सेक्स दौरान लड़की के मना करने के बावजूद आरोपी ने जबरदस्ती कंडोम हटा दिया। कोर्ट ने इस घटना को रेप करार दिया और दोषी को 3 साल 9 महीने की सजा सुनाई।

दिल्ली: महिला को जबरन कार में बिठाने वाले मामले में नाटकीय मोड़, महिला ने कहा ‘नहीं हुई कोई जोर-जबरदस्ती’

जर्मनी में एक पुलिसवाले को भी इस मामले में सजा मिली। अब पूरी दुनिया में इसको लेकर बहस छिड़ गई है। कई युरोपियन देशों में चीटिंग से कंडोम हटाने को लेकर कानून बनाए गए हैं। अनसेफ सेक्स अक्सर मुसीबत का सबब बनता है, जो महिलाओं को झेलना पड़ता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक