#SexyTeamPak is trending on Twitter, is it related to Asia Cup 2022?

#SexyTeamPak: ट्वीटर पर हो रहा ताबड़तोड़ ट्रेंड, क्या Asia Cup 2022 से है इसका कनेक्शन, जानिए क्या है वजह

#SexyTeamPak is trending on Twitter, is it related to Asia Cup 2022? : ट्वीटर पर हो रहा ताबड़तोड़ ट्रेंड, क्या Asia Cup 2022 से है इसका कनेक्शन

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 10, 2022/12:10 pm IST

नई दिल्ली। #SexyTeamPak is trending on Twitter : इन दिनों हर कोई एशिया कप 2022 में बिजी है। पाकिस्तान टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबला जीतकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है। एशिया कप 2022 के फाइनल में अपना दबदबा बनाने के साथ, मेन इन ग्रीन का जश्न मनाने वाले ट्विटर हैशटैग एक बड़ी बात बन गए हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले ट्वीटर पर #SexyTeamPak काफी ट्रेंड कर रहा था, लेकिन #SexyTeamPak पाकिस्तान की टीम के लिए ट्रेंड नहीं कर रहा था। #SexyTeamPak क्यों सर्च कर रहा था ये हम आपको बताते हैं।

Read More : भिलाई के इस होटल में चल रहा था ‘देह व्यापार’ का गोरख धंधा, नाबालिग ने पुलिस को भेजा ऐसा वॉइस मैसेज

इसलिए ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा #SexyTeamPak

बता दें ट्वीटर पर #SexyTeamPak पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए नहीं बल्कि के-पॉप बैंड BTS के नेता और रैपर आरएम के पाकिस्तानी प्रशंसकों द्वारा उनके नए गीत ‘सेक्सी नुकिम’ का जश्न मनाने के लिए बनाया गया था। इसके अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि इस हैशटैग को क्रिकेट प्रशंसकों ने अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाते हुए के-पॉप प्रशंसकों को चकित कर दिया था।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कई मीडिया पोर्टलों ने हैशटैग को नेटिज़न्स द्वारा प्रशंसा या अनुमोदन के संकेत के रूप में लिया। जिसके बाद गुरुवार को फैनबेस के एक सदस्य ने इस पूरे मामले को संबोधित करते हुए ट्वीट किया कि हैशटैग क्रिकेट टीम के लिए नहीं बल्कि बाल्मिंग टाइगर के साथ आरएम के नए गाने के लिए है।

Read More : Horoscope Today: आज इन राशि वालों को रहना होगा सतर्क, पड़ेगा शनि का नकारात्मक प्रभाव, जाने कैसा रहेगा आपका दिन

BTS के गाने में अधिकतम स्ट्रीमिंग के लिए ट्रेंड हुआ #SexyTeamPak

पाकिस्तानी फैन अकाउंट ने लिखा है कि 1 सितंबर को रिलीज होने वाले गाने में अधिकतम स्ट्रीम प्राप्त करने के लिए भारतीय प्रशंसकों के साथ एक स्ट्रीमिंग लड़ाई के लिए ये हैशटैग बनाया गया था। हैशटैग की घोषणा 5 सितंबर को की गई थी। गाने के रिलीज होने के करीब एक हफ्ते बाद भी ट्विटर पर हैशटैग ट्रेंड कर रहा है, लेकिन उस वजह से नहीं जिस वजह से फैंस चाहते थे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें