ग्रैम्बलिंग स्टेट यूनिवर्सिटी में गोलीबारी, एक व्यक्ति की मौत और सात अन्य घायल

लूसियाना के इस संस्थान में चार दिन के भीतर गोलीबारी की यह दूसरी घटना है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Edited By: , October 18, 2021 / 11:14 AM IST

Shooting at Grambling State University : ग्रैम्बलिंग (अमेरिका), (एपी) ग्रैम्बलिंग स्टेट यूनिवर्सिटी में रविवार को गोलीबारी की घटना हुई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और सात अन्य घायल हुए हैं। लूसियाना के इस संस्थान में चार दिन के भीतर गोलीबारी की यह दूसरी घटना है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: सांसद प्रज्ञा ठाकुर की बुद्धि शुद्धि के लिए कांग्रेस ने की पूजा-अर्चना, विधायक पीसी शर्मा ने भी साधा निशाना

विश्वविद्यालय की ओर से सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी के अनुसार, गोलीबारी विश्वविद्यालय के परिसर क्वाड में शनिवार देर रात करीब एक बजे हुई। मारा गया व्यक्ति यहां का छात्र नहीं था। एक घायल की पहचान यहां के छात्र के तौर पर हुई है। अन्य घायलों की पहचान अभी उजागर नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें: ये गजब है! थाने के मालखाने से ही 25 लाख रुपए ले उड़े चोर, मची अफरातफरी

घटना के मद्देनजर रविवार को होने वाले ‘होमकमिंग’ कार्यक्रम के साथ-साथ सोमवार-मंगलवार की कक्षाएं निलंबित कर दी गई हैं। विश्वविद्यालय में अगले आदेश तक रात साढ़े नौ बजे से सुबह साढ़े छह बजे तक कर्फ्यू रहेगा।

ये भी पढ़ें: कहीं आप भी तो नहीं पड़ गए ‘प्रॉफिट-मेनिया’ के चक्कर में, पैसे डबल करने के नाम पर लगाया लाखों का चूना

गौरतलब है कि गत बुधवार को भी परिसर में गोलीबारी की घटना हुई थी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और तीन अन्य घायल हो गए थे। विश्वविद्यालय ने एक बयान में कहा था कि गोलीबारी में शामिल दो लोग इस संस्थान के छात्र नहीं थे। पुलिस ने बताया कि जातवियस कार्रोल (18) मामले में संदिग्ध है, जिसे अभी तक हिरासत में नहीं लिया गया है।

ये भी पढ़ें: मंडलम, सेक्टर बन गए हैं, तो ऊपर से क्यों होते हैं निर्णय? कांग्रेस विधायक ने अपनी ही पार्टी के आलाकमान पर उठाए सवाल