Online food delivery: ऑर्डर में निकला नोट जिसे पठकर आप हो जाएंगे लोटपोट

ऑनलाइन फूड मंगवाने पर डिलेवर हुआ कुछ ऐसा.. देखकर हक्का-बक्का रह गया कस्टमर, जानकर आप भी हो जाएंगे लोटपोट

Online food delivery: ऑनलाइन फूड मंगवाने पर डिलेवर हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर हक्का-बक्का रह गया कस्टमर, ऑर्डर में निकला नोट जिसे पढ़कर आप हो जाएंगे लोटपोट

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 3, 2022/6:27 pm IST

Online food delivery: जब भी कुछ अलग और अच्छा खाने का मन होता है तो ऑनलाइन फूड डिलेवरी लोगों के लिए सबसे ज्यादा आसान ऑप्शन है। ऑनलाइन फूड डिलेवरी का चलन आज कल आम बात हो गई है। जब भी घर में कुछ अच्छा बनाने का भी मन नहीं है तो बस अपने मोबाइल फोन से ऑनलाइन ऐप्स के जरिए ऑर्डर कर देते हैं। कुछ ही देर में हमारे घर पर मनचाही डिश आ जाती है। लेकिन, अगर आपके आर्डर की जगह खाली डब्बा आए तो क्या होगा। ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

ये भी पढ़ें- सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, SBI में इतने पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

ऑर्डर खोलने पर उड़ गए होश

Online food delivery: एक शख्स ने चिकन विंग्स और जूस ऑर्डर किया था। पर जब उसके पास फूड पैकेज पहुंचा तो वह हक्का बक्का रह गया। डिलीवरी ब्वॉय ने रास्ते में ही चिकन विंग्स खा लिए। डिलीवरी बॉय ने कस्टमर को हड्डियों के अलावा साथ में एक नोट भी छोड़ा। शख्स ने टिकटॉक पर इसका वीडियो भी शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- ‘सिर्फ अल्लाह की इबादत करना है’ गणेश जी की मूर्ति स्थापित करने पर मुस्लिम महिला को जारी हुआ फतवा

सोशल मीडिया पपर पोस्ट की शेयर

Online food delivery: एक पोस्ट के मुताबिक, एक doordash ऐप्लिकेशन पर शख्स ने चिकन विंग्स ऑर्डर किया लेकिन, जब उसने पैकिंग खोली तो उसे डिब्बे के अंदर सिर्फ हड्डियां मिली। साथ में एक नोट भी मिला था। उसमें लिखा था- “उसे भूख लगी थी इसलिए चिकन खा लिया लेकिन, जूस छोड़ा है। जूस को हाथ भी नहीं लगाया। उसे वह खा सकता है।” इस वीडियो को टिकटॉक यूजर @thesuedeshow ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

ये भी पढ़ें- IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ उतरेंगे ये खतरनाक खिलाड़ी, छुड़ाएंगे पाक के पसीने

डिब्बा देखकर हुआ दुख

Online food delivery: सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अगस्त में पोस्ट किया गया था। जिसे 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो बनाने वाला शख्स कह रहा है कि ऐसा लग रहा है कि जूस को डिलीवरी बॉय ने नहीं छुआ है। यूजर कह रहा है कि उसे डिब्बे में चिकन विंग्स की सिर्फ हड्डियां देखकर दुख और हैरानी तो है लेकिन डिलीवरी ब्वॉय की ईमानदारी अच्छी लगी। उसने जूस को मेरे लिए छोड़ दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें