The bodies of aliens were found after the UFO crash.

यूएफओ क्रैश होने के बाद मिली थी एलियंस की बॉडीज.. खुलासे के बाद मची खलबली

The bodies of aliens were found after the UFO crash.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : November 16, 2021/4:39 pm IST

न्यूयॉर्क। अमेरिकी में एक बार फिर एलियंस की उड़न तश्तरी देखे जाने की बात सामने आई है। एफबीआई की फाइलों के दस्तावेजों में यूएफओ देखे जाने, उनके 27000 मील प्रति घंटे की रफ्तार से यात्रा करने और फिर दुर्घटनाग्रस्त होने की कहानियां हैं, ऐसे में एक बार फिर से ‘दूसरी दुनिया’ के दावे की चर्चा शुरू हो गई है।

पढ़ें- सीएम बघेल 20 को राष्ट्रपति से ग्रहण करेंगे अवॉर्ड, भारत सरकार की ओर से छत्तीसगढ़ को किया जाएगा पुुरस्कृत 

‘द सन यूके’ के मुताबिक, FBI के दस्तावेज़ों में आसमान में ‘रहस्यमय वस्तु’ देखने के बारे में बताया गया है। साथ ही ये भी बताया गया कि कैसे 1940 के दशक से UFO देखे जाने की घटनाओं में वृद्धि हुई। दस्तावेजों में दावा किया गया कि पिछले कुछ सालों में सैकड़ों यूएफओ देखे गए।

पढ़ें- दुनिया की सबसे खतरनाक बिच्छुओं की ‘सेना’ का हमला, 3 की मौत.. 500 घायल

दस्तावेज जून में पेंटागन की एक रिपोर्ट के बाद आया है, जिसमें अमेरिका ने पहली बार स्वीकार किया था कि ‘अज्ञात वस्तुएं’ थीं जिन्हें Aliens की उड़न तश्तरी समझा गया।

पढ़ें- मारुति की नई एस-क्रॉस, लॉन्चिंग से पहले सामने आई तस्वीरें.. नए मॉडल में कितना बदलाव किया गया.. देखिए

रिपोर्ट के अनुसार, अजीब दृश्य दशकों से देखे जा रहे हैं और एफबीआई इन विचित्र वस्तुओं की जांच कर रहा था। 1947 में पूरे अमेरिका में सैकड़ों यूएफओ को देखने की सूचना मिली थी, उसी वर्ष प्रसिद्ध रोसवेल हादसा हुआ था। लेकिन अमेरिकी सेना ने तब एक यूएफओ के दावों का खंडन किया था।

पढ़ें- सरकार लोगों को आसानी से दे रही 10 लाख रुपए, कैसे मिलेगी ये रकम, जानिए इस योजना के बारे में

इतना ही नहीं आसमान में ‘अजीब विमान’ कथित तौर पर हाइपरसोनिक गति 27,000 मील प्रति घंटे की रफ्तार से उड़ते हुए देखे गए। इस दौरान एक बार दुर्घटना भी हुई, जिसमें कोई भी जीवित नहीं बचा था। दावा किया गया कि तीन शव मिले थे, जो कि एलियंस के थे।

पढ़ें- Piaggio ने लॉन्च की Aprilia सीरीज की नई स्कूटर.. जानिए SR 125 CC और 160 CC की कीमतें

रिपोर्ट में आगे कहा गया- “मानव आकार के तीन लोग थे, जो केवल तीन फीट लंबे थे.” उन्होंने “बहुत महीन बनावट के मेटल के कपड़े पहने” थे। दस्तावेजों में एक दो नहीं बल्कि दर्जनों बार एलियंस देखने की बात कही गई।