घर में घुसकर फेमस मॉडल की बेरहमी से हत्या! गले पर चोट के निशान बयां कर रहे हैवानियत की कहानी | The brutal murder of a famous model by entering the house, the injury marks on the neck are telling the story of cruelty

घर में घुसकर फेमस मॉडल की बेरहमी से हत्या! गले पर चोट के निशान बयां कर रहे हैवानियत की कहानी

घर में घुसकर फेमस मॉडल की बेरहमी से हत्या! गले पर चोट के निशान बयां कर रहे हैवानियत की कहानी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : July 12, 2021/10:41 am IST

लाहौर। पाकिस्तान में महिलाओं के खिलाफ अपराध बदस्तूर जारी है, लाहौर में एक मॉडल (Model) की घर में घुसकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है, पुलिस को शक है कि 29 वर्षीय नायब नदीम (Nayab Nadeem) की गलाघोंट कर हत्या की गई है। मॉडल नायब नदीम का शव रविवार को उनके डिफेंस एरिया स्थित घर से बरामद किया गया।

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, इस मामले में जांच शुरू हो गई है, इस घटना के बाद से इलाके में खौफ है, पुलिस ने बताया कि संभवतः मॉडल की गला दबाकर हत्या की गई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

ये भी पढ़ें:  मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा, छत्तीसगढ़ को शराबमय बनाने के लिए रमन सि…

मॉडल नायब नदीम के भाई मुहम्मद अली ने कहा है कि 9 जुलाई को आधी रात के आसपास वह अपनी बहन के घर गए थे। वहां उन्होंने देखा कि नायब जमीन पर मृत पड़ी हुई हैं, उनकी गर्दन पर चोट के निशान थे, अली ने कहा कि नायब के बाथरूम की खिड़की टूटी हुई थी, लिहाजा संभव है कि हत्यारा उसी के रास्ते घर में घुसा होगा। मॉडल नायब नदीम की शादी नहीं हुई थी और वह घर में अकेले रहती थीं।

ये भी पढ़ें: IAS ने होटल में किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर युवती को शादी के लिए किया ब्लैकमेल, बच्ची होने के बाद नकारा, पीड़िता ने की DNA टेस्ट की मांग