The couple was going for honeymoon, the report of the girl came positive

हनीमून मनाने जा रहा था कपल, एयरपोर्ट पर युवती की रिपोर्ट आ गई पॉजिटिव, 10 दिन अजनबियों के साथ पड़ा सोना

The couple was going for honeymoon, the report of the girl came positive at the airport, sleeping with strangers for 10 days

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : September 30, 2021/10:31 am IST

Viral news in Hindi 2021 : लंदन, ब्रिटेन।  वेस्ट लंदन के मेट्रो की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, 27 साल की एमी और 33 साल के एलबर्टो की शादी यहां धूमधाम से हुई।

पढ़ें- railway recruitment, रेलवे में 400 से ज्यादा पदों पर भर्ती, 10 और ITI वालों के लिए सुनहरा मौका.. देखिए डिटेल 

इसके बाद उन्होंने अपना हनीमून का प्लान बनाया और वे हनीमून के लिए आयरलैंड के बारबाडोस पहुंचे। लंदन में दोनों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया, इसके बाद उन्हें जाने की इजाजत मिल गई और वे वहां से निकल लिए। लेकिन इसी बीच उनके साथ घटना घट गई।

पढ़ें- घर पर निर्वस्त्र मिली महिला की लाश, शरीर पर 10 से 12 बार किया गया था भाला से वार

Viral news in Hindi 2021 : ब्रिजटाउन एयरपोर्ट पर पहुंचे, तो एलबर्टो का टेस्ट तो निगेटिव आ गया, लेकिन एमी का कोरोना पॉजिटिव आ गया। इसके बाद तो दोनों के होश उड़ गए। स्थानीय अधिकारियों ने यहीं पर एमी को एक सरकारी आइसोलेशन सेंटर में पहुंचा दिया और अगले 10 दिन तक यहीं रहने के लिए गया। उधर एलबर्टो ने किसी तरह रहने के लिए होटल का जुगाड़ तो कर लिया उसे अकेले ही रहना पड़ा।

पढ़ें- साड़ी पहने महिला को नहीं दी थी रेस्टोरेंट ने एंट्री, अब लाइसेंस नहीं होने के चलते कर दिया गया बंद 

आइसोलेशन सेंटर में एमी को कई अजनबियों के साथ अपना रूम शेयर करना पड़ा, जहां पानी और टॉयलेट की सुविधाएं भी ठीक नहीं थीं। वह करीब दस दिनों तक वहां रहीं। एमी और उसके पति की हालांकि फोन पर बातचीत होती रही लेकिन उन्हें डर लगा रहता था। दस दिन बाद जब एमी की हालत में ज्यादा सुधार नहीं हुआ तो सरकारी सेंटर से उन्हें निकालकर वहां मौजूद अकेले आइसोलेशन वार्ड में ट्रांसफर कराया गया।

पढ़ें- 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों को दशहरा से पहले मिलेगा डबल बोनस? जानिए नया अपडेट 

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि वहां एमी के वार्ड में हर रात का 22 हजार रुपये चार्ज किया जा रहा था, जबकि डॉक्टर की फीस भी 18 हजार रुपये तक पड़ रही थी। उन्होंने जिस होटल में बुकिंग की थी, वहां से उन्हें रिफंड भी नहीं मिला। इस प्रकार उनका हनीमून एक तरह से डरावने सपने जैसा ही हुआ। फिलहाल दोनों स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं।

 
Flowers