शादी के दिन दूल्हे ने दिया ऐसा गिफ्ट कि चल भी नहीं पा रही थी दुल्हन, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

शादी के दिन दूल्हे ने दिया ऐसा गिफ्ट कि चल भी नहीं पा रही थी दुल्हन! The groom gave such a gift on wedding day that bride was unable to walk

Edited By: , October 14, 2021 / 08:53 PM IST

नई दिल्ली: शादी समारोह में कई तहर के अजब-गजब घटनाएं सामने आती रहती है। इनमें से कुछ घटनाएं ऐसी होती है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसलज ये तस्वीर एक दुल्हन की है, जिसे दूल्हे ने ऐसा गिफ्ट दे दिया है कि दुल्हन का चलना मुश्किल हो गया।

Read More: 5 रुपए का ये नोट बदल सकती है आपकी किस्मत, रातो रात हो सकते हैं मालामाल, जानें कैसे

बताया जा रहा है कि यह घटना चीन के एक शहर की है। यह शादी यहां चर्चा का विषय बन गई क्योंकि दुल्हन को तोहफे में 60 किलो से ज्यादा गहने मिले हुए थे। दिलचस्प बात यह है कि सभी गहने दुल्हन ने अपनी शादी के दिन पहने हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी शादी में पहने भारी भरकम जेवरों के चलते दुल्हन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इसमें दुल्हन शादी की सफेद ड्रेस और हाथों में गुलाब के फूलों का एक गुलदस्ता पकड़े है।

Read More: मोदी सरकार का बड़ा फैसला, खाद्य तेलों की कीमतों में आएगी भारी गिरावट

जानकारी के मुताबिक, दूल्हे के परिवार वाले बहुत अमीर हैं। उनका शौक था कि वे दुल्हन को पचास किलो के ऊपर के जेवर पहनाएंगे, लेकिन दुल्हन के जेवर का वजन उससे भी कहीं ज्यादा हो गया। जब सारे जेवरात पहनकर दुल्हन निकली तो वह सही से चल भी नहीं पा रही थी, यहां तक कि एक मेहमान ने दुल्हन से मदद के लिए पूछा जिस पर उसने मुस्कुरा कर मना कर दिया।

Read More: कहीं आप भी न फंस जाना ट्रैफिक जाम में, रायपुर पुलिस ने दशहरा उत्सव के मद्देनजर बनाया रोड प्लान

फिलहाल उसने किसी तरह शादी की रस्मों को पूरा किया। उसने बताया कि वह ठीक है और शादी के रीति-रिवाजों का पालन करना जारी रखेगी। यह भी बताया गया कि स्थानीय लोग यहां सोने को ‘गुड लक’ का प्रतीक मानते हैं। यहां लोगों के लिए सोना वैभव और अमीरी की निशानी भी है।

Read More: अब मरीजों को आधी कीमत में उपलब्ध होगी दवा, प्रदेश भर में खुलेंगे 188 मेडिकल स्टोर्स, सीएम बघेल श्री धनवंतरी दवा योजना का कल करेंगे शुभारंभ