डेटिंग ऐप पर जिस शख्स से मिली महिला, वह निकला बहन का पति |

डेटिंग ऐप पर जिस शख्स से मिली महिला, वह निकला बहन का पति

डेटिंग ऐप पर प्रोफाइल बनाना एक महिला को काफी परेशानी पैदा करने वाला हो गया, महिला का प्रोफाइल एक ऐसे व्यक्ति के साथ मैच हो गया जो उसकी कजिन का पति था। इससे महिला अब इतनी ज्यादा टेंशन में आ गई है कि लोगों की राय मांग रही है। The man whom the woman met on the dating app turned out to be her sister's husband

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 9, 2022/5:54 pm IST

नई दिल्ली, 05 मार्च 2022। sister’s husband on dating app : दुनियाभर में कई सारी डेटिंग ऐप्स हैं जिन्होंने पार्टनर ढूंढ़ने की लोगों की मुश्किलों को काफी आसान कर दिया है, कई बार ये डेटिंग एप्स मुसीबत का कारण भी बन जाती हैं। हाल ही में एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है, डेटिंग ऐप के जरिए महिला को एक ऐसा व्यक्ति मिला जो उसकी कजिन का पति था। हैरानी की बात तो यह है कि दोनों की प्रोफाइल मैच भी हो गई।

read more: PM Kisan Mandhan Yojana: किसानों को 36 हजार रुपये देगी सरकार, जानिए कैसे मिलेगा योजना का लाभ!

एक महिला ने सोशल मीडिया पर बताया कि डेटिंग ऐप पर उसकी प्रोफाइल उसी की कजिन के पति से मैच हो गई, अब महिला ने लोगों की राय मांगी है कि किस तरह से वह बिना गड़बड़ किए इस स्थिति को सुधार सकती है। महिला ने एक रिलेशनशिप फॉरम को बताया कि उसने डेटिंग ऐप डाउनलोड किया और अपना अकाउंट बनाया, उससे पहले वह कभी भी अपनी कजिन के पति से नहीं मिली थी। महिला ने बताया कि ‘मैं और और मेरी कजिन दोनों अलग-अलग देशों में रहते हैं और एक-दूसरे से मिलना काफी महंगा पड़ जाता है’। डेटिंग ऐप डाउनलोड करते ही उसने एक लड़के को राइट स्वाइप किया और प्रोफाइल मैच हो गई।

read more: एसआरएम आंध्र प्रदेश में योगात्मक विनिर्माण इकाई स्थापित करेगा

sister’s husband on dating app : ऐसे में कुछ लोगों ने महिला को सलाह दी कि उसे अपनी कजिन को बता देना चाहिए कि उसका पति डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करता है, वहीं, कुछ और लोगों ने सलाह दी की ऐसा करने से महिला उनके रिश्ते के बीच में फंस जाएगी ऐसे में अच्छा रहेगा अगर उसकी कजिन को किसी दूसरे व्यक्ति से इस बात का पता चले कि उसका पति डेटिंग ऐप का इस्तेमाल कर रहा है।

महिला ने इस बात को भी स्वीकार किया कि वह काफी ज्यादा डर गई है कि इस गड़बड़ से उसकी कजिन के साथ क्या होगा, महिला ने बताया कि उसकी कजिन का एक बच्चा भी है।

read more: न्यूजीलैंड ने पारित किया रूस के खिलाफ प्रतिबंध विधेयक

महिला ने कहा उसने कजिन के पति के प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट भी लिया, लेकिन कोई बातचीत शुरू नहीं की, क्योंकि उसे नहीं पता कि क्या कहना है, महिला ने कहा कि वह अपनी कजिन को इन सभी चीजों के बारे में बताना चाहती है लेकिन उसे समझ नहीं आ रहा कि कैसे बताए, उसने कहा, अगर सबकुछ बताने के बाद वो मुझसे नाराज हो जाती है तो मुझे बुरा नहीं लगेगा ‘मैं जानती हूं मैंने कुछ भी गलत नहीं किया’।

इस पर एक व्यक्ति ने कहा कि, आपको अपनी कजिन को फोन करना चाहिए और उन्हें बताना चाहिए कि आपको उसके पति से संबंधित कुछ मिला है और उसके बाद सारे स्क्रीनशॉट्स उसे भेज देने चाहिए।