इन 11 पोर्न स्टार्स की हुई दर्दनाक मौत.. सामने आई मौत की ये बड़ी वजह

इन 11 पोर्न स्टार्स की हुई दर्दनाक मौत.. सामने आई मौत की ये बड़ी वजह

इन 11 पोर्न स्टार्स की हुई दर्दनाक मौत.. सामने आई मौत की ये बड़ी वजह

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : April 2, 2022/4:43 pm IST

हाल के समय में पोर्न इंडस्‍ट्री से जुड़े कई लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इनमें कई एडल्ट स्टार काफी कम उम्र के ही थे। दो हफ्ते पहले अमेरिका के लास वेगास में 24 साल की पोर्न स्टार एंजेलिना प्लीज अपने घर में मृत मिलीं। शव मिलने से एक हफ्ते पहले से वह गुमशुदा बताई जा रही थीं।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

अब तक पुलिस ने इस केस से जुड़ी अधिक जानकारी शेयर नहीं की है और जांच जारी है। एडल्ट इंडस्ट्री में चर्चित एवीएन अवॉर्ड के लिए एंजेलिना प्लीज को कई बार नॉमिनेट किया गया था। एंजेलिना प्लीज की मौत से एडल्ट इंडस्ट्री सदमे में है। हालांकि, हाल के सालों में ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जब संदिग्ध परिस्थितियों में बहुत कम उम्र में एडल्ट स्टार की मौत हो गई। हालांकि, इसको लेकर कम ही चर्चा होती है। आइए नजर डालते हैं इनमें से कुछ घटनाओं पर।

पढ़ें- इस तारीख को Tata लॉन्च करेगी जबरदस्त Electric Car, कम कीमत, शानदार फीचर्स के साथ मिलेगी 400Km की रेंज 

डाहलिया स्काई अपनी कार में मृत मिली थीं। वह टर्मिनल कैंसर से जूझ रहीं थीं। उनकी मौत जुलाई 2021 में हुई थी। उनकी मौत को लेकर तब आत्‍महत्‍या की आशंका जताई गई थी। वहीं उनके साथ काम करने वाले प्रोड्यूसर हंस ने बताया कि साल 2020 में डाहलिया स्काई ने बताया था कि वह मेंटल हेल्‍थ से जूझ रही हैं।

पढ़ें- इस तारीख को Tata लॉन्च करेगी जबरदस्त Electric Car, कम कीमत, शानदार फीचर्स के साथ मिलेगी 400Km की रेंज 

पोर्न इंडस्‍ट्री में अगस्त अमेसो काफी फेमस थीं। 5 दिसंबर 2017 को उनकी मौत हो गई थी। उनकी लाश एक पब्लिक पार्क में लटकी हुई मिली थी। कनाडा में जन्‍मीं August Ame ने 290 से ज्‍यादा पोर्न फिल्‍मों में काम किया था। उनकी मौत ठीक दो दिन बाद हो गई थी जब उन्‍होंने एक पोर्न शूट करने से मना कर दिया था। उनका असली नाम Mercedes Grabowski था।

पढ़ें- बाइक छोड़ घोड़े की सवारी कर दफ्तर आता है बिजली कर्मचारी.. पेट्रोल-डीजल ने बिगाड़ा बजट.. घोड़े को बताया बाइक से बेहतर 

ओलिविया नोवा की जनवरी 2018 में मौत हुई थी। वह यूरिनरी ट्रैक्‍ट इंफैक्‍शन से ग्रस्‍त पाई गई थीं।उनके निधन के 12 घंटे के बाद उनकी मौत की जानकारी सामने आई थी। उनका असल नाम Lexi Forde था। साल 2017 में उनके बॉयफ्रेंड नोलान की मौत हो गई थी। जिसके बाद उनको कोकीन की लत लग गई थी। उनकी दोस्‍त Jimmie Romero ने मिरर ऑनलाइन से बात करते हुए कहा था वह अपनी जिंदगी और लाइफस्‍टाइल में बदलाव करना चाहती थी।

पढ़ें- राजकुमार राव से धोखाधड़ी.. पैन कार्ड का गलत इस्तेमाल कर लिया गया इतना कर्ज… शॉक्ड रह गए एक्टर