The teacher did this incident with the students in the madrasa, after the

मदरसे में छात्रों के साथ टीचर ने किया ये कांड, मचे बवाल के बाद हुआ खुलासा, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

The teacher did this incident with the students in the madrasa, after the ruckus, the police arrested the accused

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 3, 2022/7:50 pm IST

लाहौर : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में कम से कम 10 नाबालिग छात्रों से कुकर्म के आरोप में बुधवार को मदरसे के शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। संबंधित पुलिस अधिकारी अख्तर फारूक ने बुधवार को कहा कि लाहौर से लगभग 500 किलोमीटर दूर सादिकाबाद रहीम यार खान के ‘भुट्टा वहां’ इलाके में आरोपी कारी बशीर ने बीते दो महीने के दौरान लड़कों से कुकर्म करने की बात स्वीकार की है। उसे हिरासत में ले लिया गया है।

Read more :  UPSC : इंजीनियरिंग सर्विस मेन्स परीक्षा का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक, 247 पदों पर होगी भर्ती… 

मदरसे के छात्रों के अभिभावकों द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार किया है। प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि बशीर उनके बच्चों को जबरदस्ती मदरसे में अपने कमरे में ले गया और उनसे कुकर्म किया। पुलिस ने चिकित्सा जांच के लिए चार पीड़ितों को एक अस्पताल भेजा है। फारूक ने कहा, ”हमने अन्य छात्रों से अनुरोध किया है कि यदि उनका भी यौन शोषण किया गया है, तो वे पुलिस को बताएं।”

Read more :  बिलासपुर अटल विश्वविद्यालय में कई नवीन रोजगार मूलक पाठ्यक्रम और सर्टिफिकेट कोर्स प्रारम्भ, देखें.. 

पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार पीड़ितों ने अपने बयान में कहा कि आरोपी ने कुकर्म करने के बाद कहा कि यदि उन्होंने इस बारे में किसी को कुछ बताया, तो वह उन्हें जान से मार देगा। अधिकारी ने कहा कि आरोपी से पूछताछ जारी है और पीड़ितों की संख्या 10 से अधिक हो सकती है। आगे की जांच के लिए बशीर को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

 
Flowers