Thermometer Stuck in Private Part

12 साल के बच्चे को लगी हस्तमैथुन की लत, एक्सपेरिमेंट करने के चक्कर में प्राइवेट पार्ट में फंस गया थर्मामीटर

हस्तमैथुन करने के दौरान एक बच्चे ने ऐसी हरकत कर ली कि जान पर बात बन आई। हालांकि बच्चे की जान बच गई! Thermometer Stuck in Private Part

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 01:52 PM IST, Published Date : January 7, 2023/1:51 pm IST

बीजिंग: Thermometer Stuck in Private Part  डिजिटल युग में आज कल बच्चे-बच्चे के हाथ में मोबाइल फोन और गैजेट्स देखे जा सकते हैं। लेकिन मोबाइल की लत उन्हें गर्त में धकेल रही है। बहुत ही कम उम्र में बच्चे पोर्न देखने लगे हैं और गंदी हरकतें करने लगे हैं। कुछ बच्चे तो इस तल में अपनी जान गवां बैठ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला चीन से सामने आया है, जहां हस्तमैथुन करने के दौरान एक बच्चे ने ऐसी हरकत कर ली कि जान पर बात बन आई। हालांकि समय पर डॉक्टरों की मदद मिलने से बच्चे की जान बच गई।

Read More: पिता के निधन के बाद बुरी तरह टूट गए थे बाबिल, कहा- ‘मैं 45 दिनों तक कमरे से बाहर नहीं निकला’ 

Thermometer Stuck in Private Part  दरअसल एक 12 साल के बच्चे के लिए एक अजीबोगरीब ‘सेक्सुअल एक्सपेरिमेंट’ एक भयानक ऑपरेशन में बदल गया जब उसने पूरा थर्मामीटर अपने पेनिस में घुसा लिया। हस्तमैथुन के दौरान थर्मामीटर के साथ इस प्रयोग के चलते चीन में बच्चे को ब्लैडर सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। थर्मामीटर के पेनिस में फंसने के बाद वह नौ घंटे तक असहनीय दर्द से तड़पता रहा। एक्स-रे से पता चला कि डिवाइस इतना ऊपर चला गया है कि वह उसके ब्लैडर तक पहुंच चुका है। कुछ दिनों पहले इसी तरह का एक मामला फ्रांस में भी सामने आया था।

Read More: 58 साल की उम्र में चौथी शादी कर रहे हैं ये दिग्गज अभिनेता, वीडियो शेयर कर दी जानकारी, तीसरी पत्नी हुई नाराज

मिरर की खबर के अनुसार, थर्मामीटर को बाहर निकालने के लिए डॉक्टरों ने की होल सर्जरी की। इसमें डॉक्टर स्किन को काटे बिना उसके शरीर के अंदर ऑपरेट कर पाए। सेंट्रल चीन के चेंगदू के रहने वाले लड़के ने कहा कि उसने हस्तमैथुन के लिए थर्मामीटर अंदर डाला था। इस तरह का सेक्सुअल प्रयोग जोखिम भरा हो सकता है और इन्फेक्शन और दूसरी बीमारियों का कारण बन सकता है। एशियन जर्नल ऑफ सर्जरी में मामले की जानकारी देते हुए यूरोलॉजिस्ट ने कहा कि उन्होंने ब्लैडर टिशू में एक छोटा छेद किया।

Read More: धर्मांतरण मामले में आया नया मोड, गलत दस्तावेज पेश करने पर पुलिस अधिकारियों पर होगी कार्रवाई 

उन्होंने थर्मामीटर को सही जगह पर लाने के लिए बेहद छोटे उपकरणों का इस्तेमाल किया। हालांकि यह ऑपरेशन सफल साबित हुआ है लेकिन अभी यह देखना बाकी है कि क्या सेक्सुअल एक्सपेरिमेंट से बच्चे को किसी तरह की समस्या हो सकती है। रिपोर्ट के मुख्य लेखक डॉ चांगक्सिंग के ने कहा कि ‘जिज्ञासा की भावना’ और ‘सेक्स एजुकेशन की कमी’ के चलते उसने थर्मामीटर को अपने पेनिस में डालने के बारे में सोचा। पिछले महीने दिसंबर में ऐसा ही कुछ फ्रांस में एक 88 साल के बुजुर्ग के साथ हुआ था।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers