These women had a huge desire for beauty, fake surgeons ruined their faces, contacted after seeing ads in social media

खूबसूरती की चाहत इन महिलाओं को पड़ा भारी, फर्जी सर्जन ने बर्बाद कर दिया चेहरा, सोशल मीडिया में ऐड देखकर किए थे संपर्क

These women had a huge desire for beauty, fake surgeons ruined their faces, contacted after seeing ads in social media

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : October 6, 2021/3:39 am IST

Fake face surgeon news Delhi

नई दिल्लीः महिलाएं अपने खूबसूरती को लेकर काफी संवेदनशील होती है। अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए तरह-तरह के सौंदर्य टिप्स अपनाती रहती है। इसके अलावा महिलाएं खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी की भी सहायता लेती है। सोशल मीडिया पर भी कई लोग विशेषज्ञ बनकर महिलाओं को खूबसूरत दिखने के लिए टिप्स देते रहते है। कभी कभी ये भारी पड़ जाती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

read more : आईसीसी ने T20 विश्व कप के लिए वार्मअप मैचों के तारीखों का किया ऐलान, इस दिन इंग्लैंड से भिड़ेगी टीम इंडिया

दरअसल, ओलगिसा नाम की एक महिला सोशल मीडिया में तमाम तरह के फोटो पोस्ट करती रहती थी। जिसे कई महिलाओं ने पसंद भी किया। इसके बाद महिलाओं ने उनसे खूबसूरती का राज जानने के लिए संपर्क की। महिला ने खूबसूरत दिखने की चाहत रखने वाली महिलाओं को अपने झांसे में ले ली। फिर उसके बाद उन्हे सर्जरी करवाने के लिए राजी की। नतीजा ये रहा कि करीब 11 महिलाओं के चेहर बुरी तरह खराब हो गए।

read more : PM मोदी ने शेयर की ‘नट्टू काका’ के साथ की तस्वीर, बोले- दिवंगत अभिनेता ने अपने काम से लोगों का दिल जीता

मीडिया रिपोर्टस में कहा गया है कि इस महिला के पास न तो सर्जन की कोई डिग्री है और ना हीं वह कोई पढ़ाई की है। फिर भी वह लोगों की सर्जरी करती थी। इससे पीडित एक महिला ने बताया कि महिला ने बताया कि वो ओलगिसा की तस्वीरें देखकर इम्प्रेस हो गई थी। इसके बाद वो उससे मिली और उसने अपनी नाक और आइब्रो को अपलिफ्ट करवाने की डिमांड की। ओलगिसा ने उसकी सर्जरी कर दी। लेकिन इसके बाद उसके चेहरे के लेफ्ट हिस्से में जलन रहने लगी। नतीजा हुआ कि 7 दिन तक वो अपनी आंख नहीं खोल पाई।

 
Flowers