अंतिम संस्कार में शामिल होने गए तीन लोगों पर चलायी गोलियां, कार से अचानक पहुंचा था हमलावर |

अंतिम संस्कार में शामिल होने गए तीन लोगों पर चलायी गोलियां, कार से अचानक पहुंचा था हमलावर

शिकागो पुलिस के अनुसार, तीनों पीड़ितों को स्थानीय अस्पतालों में ले जाया गया, जहां उनकी स्थिति ठीक है। Three people who had gone to attend a funeral in Chicago were shot at

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 24, 2022/8:27 am IST

funeral in Chicago shot: शिकागो (अमेरिका), 24 जुलाई।  शिकागो के एक गिरजाघर के बाहर शनिवार दोपहर अंतिम संस्कार के लिए एकत्र हुए तीन लोगों पर एक हमलावर ने गोलियां चला दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

शिकागो पुलिस के अनुसार, तीनों पीड़ितों को स्थानीय अस्पतालों में ले जाया गया, जहां उनकी स्थिति ठीक है।

read more:  कैलिफोर्निया में जंगल में लगी भीषण आग, हजारों लोगों को घर छोड़ने का आदेश

‘द सन-टाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार, दोपहर लगभग ढाई बजे एक व्यक्ति कार से पहुंचा और अंतिम संस्कार में उपस्थित लोगों के एक समूह पर गोलियां चला दीं। ये लोग शिकागो में साउथ साइड के रोसलैंड में यूनिवर्सल कम्युनिटी मिशनरी बैपटिस्ट गिरजाघर के बाहर तस्वीर ले रहे थे।

funeral in Chicago shot: हमले में तीन लोग घायल हो गए, जिनमें 20 वर्षीय व्यक्ति को पेट में, 37 वर्षीय व्यक्ति को जांघ में और 25 वर्षीय व्यक्ति को पीठ में गोली लगी थी।

read more:  MPPSC Recruitment 2022 : इस विभाग में कई पदों पर निकली भर्तियां, इस तारीख से शुरू होंगे आवेदन

प्रत्यक्षदर्शी करीम हाउस ने अखबार को बताया कि वह अपने चचेरे भाई माइक नैश के अंतिम संस्कार में शामिल हो रहे थे। हाउस ने कहा कि नैश एक हिंसा विरोधी कार्यकर्ता थे, जिसकी दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई। गोलीबारी के मामले में तुरंत कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।

 

 
Flowers