shane warne Sent Me Adult SMS and Call me in Hotel Room

टीवी एक्ट्रेस ने पूर्व स्पिनर पर लगाया होटल में बुलाने और गंदे मैसेज करने का आरोप, विवादों से है पुराना नाता

टीवी एक्ट्रेस ने पूर्व स्पिनर पर लगाया होटल में बुलाने और गंदे मैसेज करने का आरोप! shane warne Sent Me Adult SMS and Call me in Hotel Room

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 5, 2021/1:22 am IST

सिडनी: Shane warne Sent Me Adult SMS अफेयर और सेक्स स्कैंडल्स के चलते चर्चाओं में रहने वाले दुनिया के महान स्पिनरों में से एक शेन वॉर्न क बार ​सुर्खियों में हैं। इस बार पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पर एक मॉडल और टीवी एक्ट्रेस ने अश्लील मैसेज भेजने और होटल में बुलाने का आरोप लगाया है। वहीं, मॉडल ने इस हरकत के लिए उन्हें सनकी इंसान करार दिया है। बता दें कि खराब बर्ताव के चलते शेन वॉर्न की दो शादियां टूट चुकी है।

Read More: पेट्रोल 12 और 17 रुपए सस्ता हुआ डीजल, केंद्र सरकार के बाद इस राज्य की सरकार ने भी दी टैक्स में छूट

shane warne Sent Me Adult SMS मॉडल और टीवी एक्ट्रेस जेसिका ने शेन वॉर्न की तरफ से भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इनमें वॉर्न की तरफ से जेसिका से होटल के कमरे में मिलने की बात कही गई है। जब मैसेज में इनकार आया तब भी वॉर्न ने मॉडल को लगातार कई मैसेज भेजे। पावर ने कहा, ‘मैंने कहा यह पागलपन है। ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम एक और मैसेज भेज रहे हो।’ जेसिका ने इंग्लिश रियलिटी शो बिग ब्रदर वीआईपी में शेन वॉर्न पर आरोप लगाए है।

Read More: आजादी की 75 वीं वर्षगांठ पर कांग्रेस का हीरक महोत्सव, मंत्री शिव डहरिया फिल्म सब कमेटी में शामिल

30 साल की जेसिका पवार ने बताया कि शेन वॉर्न ने उन्हें मैसेज किया था, जिसमें वो होटल के कमरे में मिलने के बारे में कह रहे थे। जेसिका ने बताया कि उन्होंने वॉर्न से मिलने से इनकार कर दिया था। मना करने के बावजूद को लगातार कई मैसेज भेजते रहे। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने उन पर ड्रग्स लेने के आरोप में एक साल का प्रतिबंध लगाया था। अब जेसिका पावर के आरोप उनके लिए नई मुश्किल खड़ी कर दी है।

Read More: ट्रायल रूम में महिला का वीडियो बना रहे थे दो शख्स, चीखते हुए बाहर आई महिला